लो जी ट्रेन और बस के बाद अब फ्लाइट में भिखारी...
Share:

अपनी जिंदगी में वैसे तो अपने ढेरों सफर किए होंगे, इन सफर में आपके पास लोगों को बाँटने के लिए कई अनुभव होंगे. ये अनुभव कभी कुछ सिखाने वाले तो कभी काफी फनी भी हो सकते है. वहीं आपने अपने सफर के दौरान बस या ट्रेन में भिखारी को चढ़ते हुए देखा ही होगा. भारत और कई एशियाई देशों में बस और ट्रेन में भिखारी का चढ़ना काफी आम बात है लेकिन अगर यही भिखारी आपको किसी फ्लाइट में नजर आए तो आपका रिएक्शन क्या होगा. जी हाँ आज आपको बताने जा रहे है एक ऐसी ही घटना के बारे में.

इतिहास में शायद यह पहली ऐसी घटना होगी कि जब किसी देश की इंटरनेशनल फ्लाइट में कोई भिखारी चढ़ गया हो. दरअसल मामला पाकिस्तान के कराची की एक फ्लाइट का है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. ख़बरों के मुताबिक यह फ्लाइट पाकिस्तान से बैंकॉक की ओर जा रही थी. 

कराची का यह मामला सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया है कि खुद इस बात का जवाब पाकिस्तान के उड्डयन मंत्रालय को देना पड़ा. दरअसल लोगों के बीच सवाल उठे थे कि इतनी कड़ी सुरक्षा में ऐसे ही कोई प्लेन में कैसे घुस सकता है. पाकिस्तान सरकार ने इस बारे में बयान दिया है कि प्लेन में पाए जाने वाला नागरिक पाकिस्तान का नहीं है, वहीं मिल रही खबर के मुताबिक वो भिखारी ईरान का है. 

रात के इस वक्त कहीं आपकी आँखे भी तो नहीं खुल जाती

इन बातों को ध्यान में रख पा सकते हैं सेक्स में चरमसुख

यहाँ मछली करती है इलाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -