रात के इस वक्त कहीं आपकी आँखे भी तो नहीं खुल जाती
रात के इस वक्त कहीं आपकी आँखे भी तो नहीं खुल जाती
Share:

दुनिया में अगर किसी भी इंसान से पुछा जाए कि आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है तो वह एक ही जवाब देंगे नींद. दुनिया में लोगों को सबसे ज्यादा अपनी नींद से प्यार होता है. जैसे ही कोई भी इंसान थकान महसूस करता है तो वह सोने चला जाता है और हर समय व्यक्ति को नींद बहुत प्यारी होती है. इंसान अपनी नींद से जितना प्यार करता है उतना शायद ही वह किसी और से कर पाए. नींद स्वास्थ्य के लिए भी बहुत जरुरी होती है. हम सभी जानते है कि अगर हम नींद सही से नहीं ले पाएंगे तो हमरे शरीर पर असर पड़ेगा. कई लोग गहरी नींद लेना पसंद करते हैं तो कई जरा सी आहट पर भी उठकर बैठ जाते है.

बहुत से ऐसे लोग भी है दुनिया में जो सोते-सोते अचानक ही उठ जाते है या फिर अचानक ही उनकी आँखे खुल जाती है वैसे बीच में आँख का खुलना बुरा ही होता लेकिन हाँ अगर आँख रात में करीब 3 से 5 बजे के बीच में खुल जाए तो बहुत ही किस्मत की बात हो सकती है. कहा जाता है कि रात में करीब 3 से 5 बजे के बीच अनदेखी शक्तियां हमारे आस-पास मंडराती हैं और वह इंसानों पर ख़ास निगाहें रखती है. रात के 3 से 5 बजे के बीच के वक्त को अमृतबेला के नाम से जाना जाता है, और इस समय जो भी शक्तियां आस-पास होती है वह सकारात्मक होती है और इंसान को आशीर्वाद देती हैं.

जिन लोगों की आँखे 3 से 5 बजे के बीच खुल जाती हैं वह लोग किस्मत के धनी होते हैं और उनपर हमेशा पैसों की बरसात होती है. जिन लोगों की नींद 3 से 5 बजे के बीच खुल जाती है उन्हें कभी पैसो की परेशानी से सामना नहीं करना पड़ता है और वह हमेशा सुखी रहते हैं.

इन बातों को ध्यान में रख पा सकते हैं सेक्स में चरमसुख

लड़के के वर्जिन होने की ये है निशानी..

Video : अपने कुत्ते के साथ कुछ ऐसा करती है ये महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -