इन बातों को ध्यान में रख पा सकते हैं सेक्स में चरमसुख

इन बातों को ध्यान में रख पा सकते हैं सेक्स में चरमसुख

सेक्स का जीवन का एक अहम् हिस्सा है जो सभी की ज़िन्दगी को बदल देता है. सेक्स के दौरान महिला और पुरुष के बीच कई बार शिकायत रहती है. दोनों ही एक दूसरे से कुछ उम्मीदें करते हैं और ऐसे में अगर उम्मीदें सही ना हो तो शिकायतें पैदा हो जाती है जिस के कारण आप ओर्गास्म तक नहीं पहुँच पाते या अपने चरमसुख से वंचित रह जाते हैं. इसके लिए आपको कई नयी चीज़ें अपनानी चाहिए जिससे आपका पार्टनर उसे एन्जॉय करे और आप दोनों ही चरमसुख पर पहुँच जाएं.

हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हें सेक्स के दौरान ना करने में ही भलाई है. इन टिप्स को अपनाते हैं तो आप जरूर चरमसुख को  पा सकते हैं.

* ना लें अधिक वाइन : लोगों को ये लगता है कि वाइन का ज्यादा नशा करने से सेक्स का मज़ा डबल होगा लेकिन ये गलत है. ज्यादा नशा करने से महिलाओं और पुरुष के प्राइवेट पार्ट ने निकलने वाला लुब्रिकेंट बंद हो जाता है जिसके कारण आपको सेक्स में कष्ट हो सकता है.

* न निकालें ज्‍यादा आवाजें : कुछ महिलाएं मानती है स्टिम्युलेट के दौरान अधिक आवाज निकालने से वो चरमसुख को पा लेंगी. अगर अच्छा सुख चाहती है तो बॉडी को सेक्स फ्री छोड़ दें और पार्टनर को अपना काम करने दें.

* न हों आतुर : कुछ लोग आतुरता में फोरप्ले ना करके सीधा सेक्स के ओर भागते हैं जिससे कई बार आप वो फील नहीं कार पाते जो सेक्स के दौरान होना चाहिए. पहले उन्हें इमोशनल फील दें उसके बाद आगे बढ़ें जो आपकी उत्तेजना के लिए काफी होगा.

* अलग अलग लें पोजीशन : सेक्स को सिर्फ काम ना समझें बल्कि उसे अलग अलग पोजीशन में ट्राय करें. नए नए लुब्रीकेंट का उपयोग भी आपको चरमसुख पर पहुंचा सकता है.

* क्लाइमेक्स पर रुक जाए : नए कपल्स से बात सामने आयी है कि वो क्लाइमेक्स तक पहुंचने वाले होते हैं तो थोड़ी देर के लिए अपने आप को रोक लेते हैं. बराक के बाद फिर से वो इंटरकोर्स शुरू करते हैं जिससे उनका मज़ा दुगना हो जाता है और परमसुख को पाते हैं.

लड़के के वर्जिन होने की ये है निशानी..

इन आसनों से बेहतर होगी सेक्स लाइफ

?