KCR की राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च होने से पहले TRS नेता ने बांटी शराब और मुर्गियां, वीडियो देख भड़के लोग

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करने वाले हैं। इसे लेकर उनकी पार्टी TRS में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। यहां तक कि लोगों में शराब एवं चिकन तक वितरित किया जा रहा है। सोशल मीडिय पर TRS नेता राजनाला श्रीहरि का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है तथा इसपर विवाद भी गहराने लगा है। उन्होंने मंगलवार को अपने पूर्व निर्वाचन क्षेत्र वारंगल में विजयादशमी के मौके पर लोगों को शराब और चिकन बांटा। 

वायरल वीडियो में चिकन एवं शराब लेने के लिए लोगों की लंबी कतार भी देखी जा सकती है। राजनाला ने वितरण के लिए 200 चिकन एवं 200 शराब की बोतलें खरीदीं एवं 200 कुलियों में वितरित की। श्रीहरि एवं उनकी टीम ने कुलियों को एक सभा के लिए बुलाया जहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और राज्य के आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामा राव के कटआउट खड़े किए गए थे।

जानें TRS नेता ने क्या कहा? 
श्रीहरि ने कहा कि विजयादशमी के मौके पर सीएम केसीआर के राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष बनने की प्रार्थना की जाएगी। आगे उन्होंने कहा कि केसीआर के पीएम बनने के लिए और केटीआर के प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए खास पूजा की पेशकश की गई थी। वही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तथा लोग इस पर तरह तरह की प्रतिकिया दे रहे है।

कोतवाली प्रभारी के विरुद्ध कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

जहरीले प्रजाति के सर्प का रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

ब्रह्मकुमारी राजयोग केंद्र में देवियों की झांकी का हुआ प्रदर्शन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -