कोतवाली प्रभारी के विरुद्ध कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
कोतवाली प्रभारी के विरुद्ध कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट 

नरसिंहपुर।  जिला मुख्यालय के कर्मचारियों ने कोतवाली प्रभारी अमित विलाश दाणी के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव को ज्ञापन दिया है। कर्मचारियों का आरोप है कि बीते सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे एसडीएम के रीडर विनोद स्वामी के साथ कोतवाली प्रभारी ने अभद्रता करते हुए अपशब्द कहे और तीन-चार थप्पड़ मार दिए । 

मंगलवार की सुबह जब कार्यालय खुला तो सभी कर्मचारी घटना के विरोध में लामबंद हुए और काम बंद कर विरोध शुरू कर दिया हैज्ञापन में  बताया कि बीते सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे कोतवाली थाना से होमगार्ड सैनिक साहू एक पत्र लेकर आया और रीडर विनोद स्वामी रीडर से कहा कि यह पत्र ले लो। जब रीडर ने कहा कि संवेदनशील पत्र है, साहब से चर्चा कर लेना उसके बाद प्राप्त कर करने को कहा था। इसके बाद पत्र वाहक सैनिक पत्र लेकर चला गया था। इसके बाद थाना कोतवाली प्रभारी दाणी  आए और रीडर द्वारा पत्र न लिए जाने से उत्तेजित होकर अपशब्द कहने लगे। उन्होंने रीडर को दो-तीन थप्पड़ मार दिए और अधिक अभद्रता की गई।  यदि तीन के अंदर मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो कर्मचारी कार्य बंद कर देंगे।
 
 अमित विलाश दाणी थाना प्रभारी नरसिंहपुर ने मीडिया को बताया कि आयोजन कराने के संबंध में बैठक कराने की जानकारी का पत्र लेकर थाने से सैनिक एसडीएम कार्यालय गया था। जिसे रीडर ने नहीं लिया, सैनिक ने मेरी उनसे बात भी कराई। जब मैं स्वयं गया तो भी उन्होंने पत्र नहीं लिया और मोबाइल में व्यस्त रहे। रीडर ने ही अभद्रता की और मेरा मोबाइल छीनने का प्रयास किया। मेरे वहां पहुंचने से लेकर वहां से वापस आने तक की पूरी मोबाइल में वीडियो-आडियो रिकार्डिंग है। रीडर के आरोप पूरी तरह असत्य हैं।

विश्व यूथ शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पनामा को दी करारी मात

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का कहर ढा रही scarlett johansson

'हनुमानजी के वस्त्र ने ठेस पहुंचाई', 'आदिपुरुष' पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -