शादी से पहले IAS टीना डाबी और मंगेतर प्रदीप ने उठाया ये बड़ा कदम, फैंस को लगा झटका
शादी से पहले IAS टीना डाबी और मंगेतर प्रदीप ने उठाया ये बड़ा कदम, फैंस को लगा झटका
Share:

जयपुर: IAS टॉपर टीना डाबी आज जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जयपुर के एक होटल में बेहतरीन तैयारी की गई है। मेहमानों के स्वागत के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। इस शादी में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के साथ राज्य भर से जाने माने स्टार्स सम्मिलित होंगे। डाबी एवं गावंडे दोनों के परिवार के सदस्य इस शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

वही इंस्टाग्राम एवं फेसबुक पर चर्चित रहने वाली IAS टीना डाबी ने अब खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है। बीते दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर निरंतर चर्चा में रही डाबी ने शनिवार को अपने फेसबुक तथा टि्वटर अकाउंट को बंद कर दिया। टीना के साथ ही उनके मंगेतर IAS प्रदीप गवांडे ने भी सोशल मीडिया से दूर करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर टीना डाबी के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स थे। इतने ही लोग उनके फेसबुक पेज से जुड़े हुए थे। हाल ही में टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे के साथ मंगनी की बात साझा की थी। उन्होंने स्वयं दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिस पर 1 मिलियन से अधिक लाइक प्राप्त हुए थे। IAS प्रदीप गवांडे से शादी की खबर वायरल होने के पश्चात् उनके इंस्टाग्राम एवं फेसबुक अकाउंट पर कई लोग शुभकामनाएं दे रहे थे। वहीं, कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे। अकाउंट को बंद करने के पीछे की वजह उन दोनों का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना ही माना जा रहा है।

कोहली का करियर ख़त्म हो गया...!, विराट के 'गोल्डन डक' पर निराश हुए फैंस, किए ऐसे कमैंट्स

आज शादी के बंधन में बंधेगी IAS टीना डाबी, ये मशहूर हस्तियां होगी शामिल

इस शहर में बंद होंगे 138 कोचिंग इंस्टीट्यूट्स, सामने आई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -