सड़क हादसे से मरी हज़ारों मक्खियां, जाने पूरी घटना
सड़क हादसे से मरी हज़ारों मक्खियां, जाने पूरी घटना
Share:

हम समाचारों अखबारों में रोज़ सुनते हैं पढ़ते हैं कि, यहाँ ये हादसा हुआ, यहाँ इतने मरे. लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सामने आयी जिसे सुनकर आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे. दरअसल, अमेरिका के कैलीफोर्निया में हुए एक सड़क हादसे में हजारों मुधमक्खियों की मौत हो गई है. जब ये हादसा हुआ तो मुधमक्खियों को ट्रक से ले जाया जा रहा था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पता लगा है कि सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची तो देखा ट्रक ड्राइवर बुरी तरह जख्‍मी था और उसे पास अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी मिलने पर जब फायर डिर्पाटमेंट घटनास्‍थल पर पहुंचा तो देखा कि मधुमक्खियों को जिन डिब्‍बों में रखा गया था वो टूट गए थे. इन डिब्‍बों में कई मधुमक्खियां जिंदा थी जो लोगों के लिए खतरा बन सकती थी. इसलिए फायर विभाग ने उन मधुमक्खियों को मार दिया. 

इन मधुमक्खियों को अगले वसंत ऋतू के मौसम के लिए में फलों, सब्जियों में परागण काम के लिए ले जाया जा रहा था. इन मधुमक्खियों की मौत होने से मालिक को काफी नुकसान हुआ है. इस हादसे कि पुष्टि लोकल डेली द्वारा कि गयी थी. दमकल विभाग कि इस मदद को सही कहा जाये या नुकसान का उदाहरण बताया जाये, ये कहना अभी मुश्किल है.

राहुल गांधी पहुंचे गांधीनगर

"नाम में क्या रखा है साहेब" : तो ह्यूमर रखा है, ह्यूमर

इस मॉडल की न्यूड फोटो देखकर आपके भी पसीने छूट जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -