मधुमक्खी के छत्ते से आता है दुर्भाग्य
मधुमक्खी के छत्ते से आता है दुर्भाग्य
Share:

हम सभी चाहते हैं कि हमारा घर ऐसा बना हो, जो पूरी तरह से वास्तु के हिसाब से हो तथा घर में हमेशा सकारात्मकता आए और उसमें रहने वाले हर व्यक्ति की तरक्की हो.वास्तु के अनुसार, घर में कई ऐसी चीज़ें होती हैं, जिसका बुरा असर सीधे आपके पैसों पर पड़ता है. इन चीज़ों को हटाने पर अगर आपने ध्यान नहीं दिया तो, आप कब गरीबी के रास्ते चले जाएंगे, आपको खुद ही मालूम नहीं पड़ेगा.घर आपका चाहे जैसा हो, पर अगर आप उसमें से इन चीज़ों का सफाया कर देंगे तो, आप जीवन भर खुश और पैसे वाले बनें रहेंगे.

आइये जानते हैं क्या हैं वे चीज़ें ...

1-यह कहा जाता है कि घर में कबूतर का घोंसला होने गरीबी के साथ-साथ घर में अस्थिरता भी आ जाती है. अगर आपके घर में ऐसा ही एक घोंसला है, तो इसे घर से दूर रख दें.

2-एक मधुमक्खी का छत्ता आप के लिए ना सिर्फ खतरनाक ही है, बल्कि यह घर में दुर्भाग्य और गरीबी को आकर्षित करता है. इसे घर से जल्द से जल्द दूर करें.

3-मकड़ी का जाला ना केवल खराब वास्तू का प्रतीक है बल्कि यह घर में निगेटिव एनर्जी को भी आकर्षित करता है. इससे घर में गरीबी बनी रहती है.

4-चमगादड़ खराब स्वास्थ्य, दुर्भाग्यपूर्ण स्थितियों, गरीबी या यहां तक कि मौत के पदाधिकारी माने माने जाते हैं. यदि आप कि क्षेत्र में चमगादड़ दिखते हैं, तो सूर्यास्त के बाद सभी खिड़कियां और दरवाजे सील कर दें, जिससे वह घर के अंदर ना आ पाएं.

जाने श्री कृष्ण की महिमाओं के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -