WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के समर्थकों के लिए खुशखबरी
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के समर्थकों के लिए खुशखबरी
Share:

WWE की बड़ी सुपरस्टार बैकी लिंच ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी की. बैकी लिंच  ने शार्लेट और नेओमी के साथ मिलकर रायट स्क्वॉड पर अटैक किया. रुबी रायट, लिव मोर्गन और सारा लोगन ने सर्वाइवर सीरीज की अगली रात को डेब्यू किया था और आते ही नेओमी - लिंच पर अटैक किया था. जिसके बाद से बैकी लिंच को WWE में नहीं देखा गया था.

रायट, मॉर्गन और लोगन का सामना वैलकमिंग कमिटी की टमिना, नटालिया और कार्मेला के खिलाफ 6 विमेंस टैग टीम मैच हुआ था. लोगन ने टमिना को सिर के पीछे मारकर पिन कर दिया था. रायट स्क्वॉड ने जबसे ब्लू ब्रांड में कमद रखा है, तभी से विमेंस रोस्टर में दबदबा बनाया हुआ है. वहीं अब ये तीनों सुपरस्टार्स एलान कर चुकी हैं कि ये पहली बार हो रहे विमेंस रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगी.

वहीं रायट स्क्वॉड के इस मुव्स के सामने शार्लेट और नेओमी ने लॉकर रुप में टीम बना ली है, जिसके चलते वो रायट स्क्वॉड और वैलकमिंग कमिटी के खिलाफ सामना कर सके. वहीं इस बार बैकी लिंच की एंट्री होते ही क्राउड का अच्छा रिएक्शन देखने को मिला. बैकी लिंच ने रॉयल रम्बल में अपनी एंट्री को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद है कि आने वाली स्मैकडाउन में उनकी घोषणा हो जाएगी. उम्मीदें हैं कि शार्लेट, नेओमी और बैकी लिंच रॉयल रंबल में रायट स्क्वॉड के खिलाफ 6 विमेंस टैग मैच भी लड़ सकती हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

आप के राज्य सभा उम्मीदवारों पर मिश्रा की तीखी टिप्पणी

जल्द आएगा Samsung Galaxy On Nxt का सस्ता वेरिएंट

शानदार सिक्योरिटी फीचर के साथ लॉन्च होगा Nokia 10

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -