Share:
नए साल पर दीपिका पादुकोण जैसे ग्लो के लिए फॉलो करें ये टिप्स
नए साल पर दीपिका पादुकोण जैसे ग्लो के लिए फॉलो करें ये टिप्स

साल 2022 जाने वाला है और इसी के चलते नए साल के जश्न की तैयारियों में हर कोई लगा हुआ है। वैसे महिलाओं को खास मौकों पर खूबसूरत दिखना बहुत पसंद होता है। ऐसे में नए साल के जश्न के लिए अगर आप तैयार होने के बारे में सोच रहीं हैं तो आप दीपिका पादुकोण को फॉलो करें। इन टिप्स की मदद से आप न्यू ईयर पार्टी में अपनी स्किन को ग्लोइंग और खूबसूरत बना सकती हैं।

रोज पीना चाहिए एलोवेरा का जूस, होंगे ये फायदे

स्किन केयर टिप्स- इस न्यू ईयर पार्टी में आप दीपिका पादुकोण की तरह स्किन टिप्स को फॉलो कर खुद को खूबसूरत बना सकती हैं। दीपिका का कहना है कि वह अपनी त्वचा को खूबसूरत और चमकदार बनाने के लिए हमेशा मल्टी विटामिन्स का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन मल्टी-विटामिन लेने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप इसे हमेशा डॉक्टर या विशेषज्ञ से सलाह लेने के बाद ही लें। इसी के साथ ही त्वचा की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप विटामिन-ए, विटामिन-सी और विटामिन-ई कैप्सूल का इस्तेमाल कर सकते हैं। जी दरअसल यह ऐसा होता है कि तुरंत त्वचा को खूबसूरती से निखार देगा। इसके अलावा यह चेहरे को रोग प्रतिरोधक क्षमता भी प्रदान करता है।


मुल्तानी मिट्टी- अगर आप दीपिका पादुकोण की तरह अपने चेहरे पर चमक लाना चाहते हैं, तो आप मुल्तानी मिट्टी को लगा सकते हैं। यह मुंहासे और पिंपल्स जैसी समस्याओं को दूर करता है और चेहरे में कसाव लाता है। इसके अलावा यह झुर्रियों जैसी समस्याओं को भी दूर करता है। इसी के साथ स्किन टैन हटाने के लिए मुल्तानी मिट्टी (स्किन टैन रिमूविंग टिप्स) का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

डैंड्रफ से लेकर बालों को सफ़ेद होने तक से बचाएंगा सरसों का तेल

शादी में दिखना है सबसे अलग तो पहने ऐसी नथ

दर्दभरी होती है मोच, इन उपायों से मिलेगा जल्द आराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -