हैंडसम लुक चाहते हैं इन टिप्स को जरूर अपनाएं
हैंडसम लुक चाहते हैं इन टिप्स को जरूर अपनाएं
Share:

खूबसूरत दिखना सिर्फ महिलाओं का ही हक़ नहीं है बल्कि पुरुषों का भी. उन्हें अभी हैंडसम दिखने का हक़ है. बहुत से पुरुष खुद का ध्यान बड़े अच्छे से रखते हैं, लेकिन कुछ होते हैं जो इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं देते. उनके लिए आज हम लेकर आये हैं कुछ ऐसी टिप्स जिससे वह भी खुद को हैंडसम लुक दे सकते हैं. आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में.

फेसवॉश बना सकता है स्किन को ख़राब, घर की इन चीज़ों को करें इस्तेमाल

* शेविंग, स्‍क्रब और फेसवाश : हैंडसम दिखने के लिए शेविंग करना बहुत जरुरी है. लेकिन आज का ट्रेंड बियर्ड चल रहा है. अगर बियर्ड आप बियर्ड लुक नहीं चाहते तो क्लीन शेव रखें. इसके बाद फेस को स्‍क्रब और बेहतर फेसवाश से साफ करना ना भूलें इससे चेहरे पर एक इंस्‍टेंट ग्‍लो और स्‍मूथनेस आती है।.

* टोनर और मॉश्चराइजर : फेस को क्‍लीन करने बाद अपने चेहरे की स्‍किन पर पीएच को बैलेंस बनाए रखने के लिए कोई अच्छा टोनर इस्तेमाल करें. टोनर को कॉटन में लेकर फेस पर लगायें और उसे ड्राइ होने दें. इसके बाद हल्‍का मॉश्चराइजर लगाएं. इस सीजन में पुरुषों के लिए टिंटेड मॉइश्चराइजर बेस्‍ट होता है जिससे चेहरा नैचुरल और ग्‍लोइंग लगता है.

* कॉम्पैक्ट पाउडर : अक्सर ही पुरुषों का चेहरा जल्‍दी ऑयली लगने लगता है इसलिए बाहर निकलने के पहले अच्‍छा स्‍किन शेड से मैच करता कॉम्‍पेक्‍ट लगाना ना भूलें. इससे चेहरा चिपचिपा नहीं लगेगा.

* कंसीलर : गर्मी में खासतौर पर आंखों के नीचे के डार्क सर्किल हो जाते हैं. इससे बचने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल करें. कंसीलर यूज करने के बाद हल्‍का फाउंडेशन भी लगायें. चेहरा चमकने लगेगा.

* लिप बाम : ये सिर्फ लड़कियों के लिए ही नहीं बल्कि लड़कों के लिए भी जरुरी है. होंठों की त्‍वचा काफी मुलायम होती है और बहुत जल्‍दी डीहाइड्रेट हो जाती है. इस मौसम में होंठों को साफ्ट और शाइनी बनाये रखने के लिए लिप बाम भी जरूर लगाएं.

 

चेहरे को हमेशा फ्रेश बनाएंगे ये फ़्रुटी फेसवॉश

दिवाली पर इन खास चीज़ों से निखारें चेहरा, देखते रह जायेंगे सब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -