चेहरे को हमेशा फ्रेश बनाएंगे ये फ़्रुटी फेसवॉश
चेहरे को हमेशा फ्रेश बनाएंगे ये फ़्रुटी फेसवॉश
Share:

स्किन को हमेशा ही हाइड्रेशन की जरूरत होती है. अगर आप अपनी त्वचा में नई जान लाना चाहते हैं तो इसका शानदार तरीका है फेस वॉश. जी हाँ, ताजा फलों से युक्‍त फेस वॉश एक्‍स्‍ट्रा ऑयल और गंदगी से छुटकारा दिलाकर आपकी त्वचा में खूबसूरत बना देंगे. इतना ही नहीं,  स्किन पर होने वाली सभी प्रकार की समस्याओं का हल होता है फल. इनमे एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन और आवश्यक पोषक तत्वों होते हैं. ये रोमछिद्रों की गहराई से सफाई करते हैं, ताकि स्किन फ्रेश नजर आए. अगर आप ऐसे फेस वॉश की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको बता देते हैं बेस्ट फेसवाश.

* Aroma Magic Grapefruit Face Wash : 

विटामिन ए और सी, अंगूर के गुणों, एलोवेरा और नींबू से बना यह फेस वॉश आपको फ्रेशनेस से भर देगा. अंगूर के गुण आपकी त्वचा को पर्याप्त मात्रा में हाइड्रेशन देते हैं, जिससे आपकी त्वचा सॉफ्ट हो जाती है. 

* Skinella Blueberry Face Wash : 

अगर आप अपनी स्किन को फ्रेश बनाना चाहते हैं तो ब्लूबेरी फेस वॉश आपकी मदद कर सकता है. यह आपकी त्वचा को गहराई से साफ करेगा और फिर से फ्रेश कर देगा. 

* Jovees Papaya Face Wash : 

इस विटामिन पैक से चेहरा धोने से आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी. यह स्किन के टेक्सचर और टोन को ठीक करता है. इतना ही नहीं यह डार्क स्‍पॉट कम करने में मदद करता है.  

* Lakme Blush and Glow Strawberry Gel Face Wash : 

यह फेसवॉश एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर है. स्ट्रॉबेरी के गुणों से भरपूर यह फेस वॉश आपकी त्वचा को क्‍लीन कर देगा और अन्य रोम छिद्रों की गहराई से सफाई करने में मदद करेगा. 

 

दिवाली पर इन खास चीज़ों से निखारें चेहरा, देखते रह जायेंगे सब

आपके दांतों के साथ चेहरे को भी सुंदर बनाता है टूथपेस्ट, जानिए फायदे

त्वचा में फेशियल जैसा निखार लाता है खीरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -