अपने खूबसूरत शरीर से बिकिनी की ब्लैक लाइन को ऐसे करें दूर
अपने खूबसूरत शरीर से बिकिनी की ब्लैक लाइन को ऐसे करें दूर
Share:

सेक्सी दिखना हर लड़की चाहती है, वो भी अपने पार्टनर के सामने. पार्टनर को अगर वो लुभाती है तो इस बात का खास ध्यान रखती हैं कि उनकी बॉडी फ्रेश हो यानि वो खूबसूरत दिखती हो. शरीर पर पहने जाने वाले टाइट कपड़ों की वजह से, अक्सर देखा जाता है शरीर के अंदर उपयोग की जाने वाली बिकनी से अंदर की त्वचा में काली लाइने पड़ने लगती है. आपने भी ध्यान दिया होगा इस बात पर जिससे कभी आप भी निराश हुई होगी. ऐसे में अगर आप पार्टनर के सामने जाती हैं तो आपको शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है. लेकिन बिकिनी लाइन्स को दूर करने का तरीका भी है जिसे हम बताने जा रहे हैं. जानते हैं-

* निम्बू का रस: नींबू को आधा कर लें और इसे अपने जांघ और बाहों में पड़े बिकनी के निशान पर लगाते हुये मलते रहें. उसके बाद उस जगह की त्वचा को हल्के गर्म पानी से साफ कर लें. 

*ऑलिव ऑयल: बिकनी के निशान को मिटाने के लिए आप ऑलिव ऑयल 3 से 4 बूंद लें और इसे प्यूबिक एरिया पर लगाते हुये 10 से 15 मिनट तक मालिश करते रहे. इस तरह के उपायों को आप हफ्ते में 2 से 3 बार करें.

* एलोवेरा जेल: ताजे एलोवेरा के जेल को नींबू के रस के साथ मिलाकर निशान पड़ने वाली जगह पर लगाते हुये 20 से 25 मिनट तक लगा रहने दें. इसके बाद उस सतह को साफ पानी से धो लें. 

* टमाटर: प्यूबिक एरिया की सतह पर होने वाले दोग को खत्म करने के लिए आप टमाटर के रस को लगाकर 20 से 25 मिनट तक सूखने के लिए छोड़ दें. इसके बाद हल्के गर्म पानी से साफ कर लें.

* बेकिंग सोडा: पानी के साथ इसका पाउडर मिलाकर मिश्रण तैयार करे और निशान पड़ने वाली जगह पर लगाएं. 20 से 25 मिनट तक लगाने के बाद साफ पानी से धो लें.

 

पैरों से जानिए कैसा आपके चाहने वाले का व्यवहार

इन जगहों पर पुरुष लगाते हैं परफ्यूम, तभी आकर्षित होती हैं लड़कियां

रूस की ब्यूटी क्वीन पर फ़िदा हुए मलेशिया के सुल्तान, शादी के लिए छोड़ा तख्तोताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -