इन जगहों पर पुरुष लगाते हैं परफ्यूम, तभी आकर्षित होती हैं लड़कियां
इन जगहों पर पुरुष लगाते हैं परफ्यूम, तभी आकर्षित होती हैं लड़कियां
Share:

लड़कियां लड़कों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बहुत कुछ करती हैं. सुंदर मेकअप करती हैं, सुंदर ड्रेस लेती हैं और अपना स्टाइल स्टेटमेंट नया रखती हैं. इसी के साथ लड़कियां परफ्यूम भी लगाती हैं जो बहुत ज्यादा जरुरी होता है. परफ्यूम की ये खुशबु सभी को आकर्षित कर लेती है. वैसे ही कई बार लड़के भी कुछ अहम जगहों पर परफ्यूम लगाते हैं जिससे लड़कियां उनकी तरफ खींची चली आती हैं. अगर आप नही जानते तो हम बता देते हैं कहाँ लगाते  हैं लकड़ी परफ्यूम.
 
लड़कियों की तरह ही पुरुष भी अपनी कलाइयों और कान के पीछे की तरफ परफ्यूम लगाते हैं क्योंकि ऐसा सभी करते हैं और उन्होंने भी लोगों से सुना होगा या किताबों में पड़ा होगा कि इन दो जगहों पर शरीर का खून स्किन के बहुत पास से गुजरता है इसलिए ये जगह काफी गर्म रहती है. इन दो जगहों को पल्स पॉइंट कहा जाता है.

शरीर से परफ्यूम की खुशबु लंबे समय तक आती रहे तो आप थोड़ा परफ्यूम अपनी छाती पर स्प्रे करें ताकि इसकी खुशबु आपकी शर्ट के कॉलर वाले हिस्से से बाहर निकलती रहे. इसके अलावा आप थोड़ा सा परफ्यूम अपने बाइसेप्स और अपने एल्बो के अंदरूनी तरफ लगाए ताकि परफ्यूम का असर पूरे दिन तक रहे.

लम्बे, घने और आकर्षक बालों के लिए रहना होगा इन चीज़ों से दूर

जानिए पपीता क्या कर सकता है आपके चेहरे के लिए

क्या आप भी शर्मिंदा होती है अंडर आर्म्स के कालेपन से, ऐसे पाएं छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -