ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति के मोबाइल पर आया अनजान नंबर से कॉल, तुम्हारी पत्नी करती है ये धंधा
ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति के मोबाइल पर आया अनजान नंबर से कॉल, तुम्हारी पत्नी करती है ये धंधा
Share:

ग्वालियर। ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आ रहे हैं। कॉल करने वाला खुद को एसपी ऑफिस में पदस्थ बताते हुए उसकी पत्नी द्वारा ब्यूटी पार्लर की आड़ में ड्रग्स का धंधा करने की शिकायत कर रहा है। साथ ही दोनों को फंसाने की धमकी दे रहा है। गुरुवार की दोपहर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने क्राइम ब्रांच में इसकी लिखित शिकायत की है।

उपनगर मुरार निवासी सीमा (परिवर्तित नाम) ब्यूटी पार्लर की संचालिका हैं। उनके पति शहर से बाहर रहते हैं और प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी हैं। 20 से 25 दिन से महिला के पति के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आ रहे हैं। कॉल करने वाला कहता है कि तुम्हें पता नहीं है कि तुम्हारी पत्नी ब्यूटी पार्लर की आड़ में स्मैक, चरस का धंधा कर रही है। उसे रोक लो नहीं तो दोनों फंस जाओगे।

जब संचालिका के पति ने विरोध किया और पूछा कि आप क्यों झूठे आरोप लगा रहे हैं। आपको क्या तकलीफ है। इस पर कॉल करने वाले ने खुद को क्राइम ब्रांच का जवान बताकर एसपी ऑफिस में पदस्थ होने की बात कहकर दोनों को ड्रग्स के धंधे में फंसाने की धमकी दी। कॉल लगातार और दिन में कई बार आ रहे हैं। इस कारण दोनों तनाव में हैं। ब्यूटी पार्लर संचालिका ने गुरुवार दोपहर पति के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर क्राइम ब्रांच में शिकायत की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -