अगर उम्र 45 के है पार तो मेकअप में जरूर अपनाये ये टिप्स
अगर उम्र 45 के है पार तो मेकअप में जरूर अपनाये ये टिप्स
Share:

आप भी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की तरह अपनी उम्र से 10 बरस कम नजर आ सकती हैं या यूं कह लीजिए कि आप भी 45 प्‍लस होने के बाद भी यंग नजर आ सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के कुछ मेकअप ट्रिक्‍स दिखाएंगे जिसकी वजह से वह हमेशा ही अपनी उम्र से बेहद कम उम्र की नजर आ रही हैं। 

Eye makeup: अपने आई मेकअप पर ध्‍यान दें और विंग्‍ड आई मेकअप करें। यह आपकी आंखों को अच्‍छा शेप देता है। आपको बता दें‍कि उम्र के साथ आंखों के आस पास क्रो लाइंस आ जाती हैं। ऐसे में आंखों का शेप बिगड़ने लगता है। आपको बता दें कि विंग्‍ड आई मेकअप करने के भी बहुत तरीके हैं। यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह से अपनी आंखों को शेप देना चाहती हैं। 

Hairstyle :यदि उम्र के बढ़ने के साथ आपके चेहरे का शेप बिगड़ जता है तो ब्‍लो ड्राय हेयर आपके चेहरे को बहुत अच्‍छा आकार देते हैं साथ ही यह बेहद आसा हेयरस्‍टाइल है और इसे आप एथनिक और वेस्‍टर्न किसी भी तरह के लुक के साथ आजमा सकती हैं। अगर आपके बाल ज्‍यादा घने नहीं हैं तो ब्‍लो ड्राय कराने से आपके बाल काफी बाउंसी भी नजर आते हैं। 

HIghlighter : मेकअप को परफेक्‍ट बनाने का एक नया तरीका है हाइलाइटर्स। कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि हाइलाइटर्स मेकअप को हैवी लुक देते हैं, मगर इनका इस्‍तेमाल सही तरह से किया जाए तो ऐसा कुछ भी नहीं होता है। आपको बता दें कि अगर आपको कॉन्‍टोरिंग नहीं करनी है तो आप चीकबोन, ब्रो बोन, नोज और जॉ लाइन पर हाइलाइटर्स का इस्‍तेमाल कर सकती हैं।

Eye brow : आजकल स्‍ट्रेट और डार्क आइब्रोज का फैशन है। अगर आप ज्‍यादा मेकअप करना नहीं चाहती हैं तो आप केवल अपनी आइब्रोज के शेप को ठीक करके भी यंग नजर आ सकती हैं।

दिन और रात में स्किन केयर की होती है अलग जरुरत इसलिए फॉलो करे ये टिप्स...

टॉलीवुड की स्टार समीरा रेड्डी ने बच्चों को दिया खास गिफ्ट, यूनिकॉर्न के साथ दिया ख़ूबसूरत पॉज

आईब्रोज को सही शेप देने के लिए फेस कट के हिसाब से, इन बातो का रखे ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -