VIDEO: पानी में चलती एक बोट के पास दिखा पक्षियों का मनमोहक नजारा
VIDEO: पानी में चलती एक बोट के पास दिखा पक्षियों का मनमोहक नजारा
Share:

आए दिन इंटरनेट पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जो देख रहा है वह वीडियो की तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे सोशल साइट्स पर कई वीडियो को देख आंखों और मन को सुकून मिलता है, जबकि कई चीजें बेहद चौंकाने वाली होती हैं, जिन पर यकीन करना काफी मुश्किल होता है। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में पानी में चलती एक बोट के पास पक्षियों का मनमोहक नजारा दिखाई दे रहा है जो आप देख सकते हैं।

 

वैसे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश सरन ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''बस इसे महसूस करें।'' उनके इसे शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 50.4K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इसे 900 लोगों ने रीट्वीट और 6,607 लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। जी दरअसल एक यूजर ने इसे देखने के बाद लिखा है- विश्वास करना मुश्किल हो रहा है, मगर सच है। वहीं एक अन्य यूजर ने इसे अद्भुत बताया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ लोग पानी में बोट पर सवार होकर सैर का आनंद ले रहे हैं।

वहीं पानी में चलती बोट के ठीक बगल में पक्षियों का झुंड एक कतार में उड़ रहा है। इस दौरान पक्षियों के झुंड को कतार में उड़ते देख ऐसा लगता है, जैसे वायुसेना के जवान बोट पर मौजूद लोगों को कड़ी सुरक्षा दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस नजारे को शख्स अपने कैमरे में कैद करता है और इस दौरान वो पक्षी से प्यार जताने के लिए अपने हाथ आगे करता है और पक्षी भी बिना डरे शख्स के प्यार को स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कांग्रेस आलाकमान ने माँगा CM अमरिंदर का इस्तीफा, कैप्टन बोले- पार्टी छोड़ दूंगा।।

केरल में 'तालिबान' को समर्थन।।, CPIM ने भी अपने नोट में माना- 'लव जिहाद' चिंताजनक मुद्दा

MP: फिर बढ़ने लगे कोरोना संक्रमण के मामले, 24 घंटे में मिले 6 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -