सामने आई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरें
सामने आई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. जी हां फिल्म 'बाहुबली' में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से सगाई कर ली है. कुछ दिन पहले इस बात का भी खुलासा हो गया था कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं और अब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई कर ली है. राणा ने इसका खुलासा खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में मिहिका के साथ तस्वीर शेयर करते हुए किया और लिखा, और अब सब ऑफिशियल हो गया. तस्वीर में राणा और मिहिका ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं और हंस रहे हैं. आज यानि 21 मई को दोनों ने शानदार अंदाज में एक दूसरे के साथ परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं अब सगाई की ये तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कोई दो राय नहीं कि ये जोड़ी काफी शानदार लग रही है. फैंस इस कपल की तारीफें करते और बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राणा के पिता सुरेश बाबू पिछले दिनों मिहिका के माता-पिता से मिले थे. इस दौरान शादी की तारीख को लेकर दोनों पक्षों में चर्चा हुई. हालांकि, लॉकडाउन के चलते दोनों की शादी अभी तो नहीं होगी लेकिन इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बता दें कि राणा दग्गुबाती तेलुगू और तमिल के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में राणा दग्गुबाती ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था. इसके बाद से वह फिल्म 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक' और 'बेबी' में नजर आ चुके हैं. राणा दग्गुबाती अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि राणा की होने वाली दुल्हनिया मिहीका हैदराबाद में इंटीरियर डिजाइनर हैं और साथ ही इवेंट मेनेजमेंट कंपनी भी चलाती हैं. उन्होंने मुंबई और लंदन से पढ़ाई की है. सोनम कपूर भी मिहिका की अच्छी दोस्त हैं. मिहीका सोनम की शादी में भी पहुंची थीं और अक्सर उनके साथ पोस्ट शेयर करती हैं. राणा ने जब मिहिका के साथ अपने रिश्ते की सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी तो उन्हें बधाई देने वालों में सोनम और अनिल कपूर सबसे आगे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To the beginning of forever  @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My happy place!  @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

येलो कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई यह बंगाली अदाकारा

लॉकडाउन में कौसानी मुखर्जी ने इस तरह सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, शेयर की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -