किरण ने किया आमिर के दाढ़ीवाले लुक पर कमेंट
किरण ने किया आमिर के दाढ़ीवाले लुक पर कमेंट
Share:

आमिर खान अपने लुक को लेकर काफी अवेयर रहते है। वैसे, भी वे जो काम करते है, परफेक्ट करते है। अब आमिर खान फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' में दाढ़ी वाले लुक में नज़र आएंगे। उनका यह लुक इनदिनों सुर्ख़ियों में है। 

हाल ही आमिर की वाइफ और फिल्मकार किरण राव ने उनके इस मजेदार लुक पर अपना कमेंट किया है। किरण जब ऑस्कर विजेता फिल्म मूनलाइट के प्रीमियर पर पहुंची तो उनसे आमिर के इस नए लुक के बारे में पूछा गया। 

किरण ने कहा कि मुझे लग रहा है कि उनका यह लुक काफी मजेदार और फनी हैं। मुझे इस फिल्म के बारे में तो ज्यादा कुछ पता नहीं हैं। लेकिन इसकी तैयारी काफी दिनों से चल रही हैं। 

अक्सर इस फिल्म की प्रेपरेशन में आमिर, आदित्य चोपड़ा और विजय कृष्ण आचार्य  मिलते रहते है। हालाँकि में उनकी बातचीत का हिस्सा नहीं होती लेकिन मेरी इच्छा है कि काश, मैं भी उनकी चर्चा का हिस्सा होती।

किरण ने आगे बताया कि यह फिल्म मुझे काफी दिलचस्प लग रही हैं। इसकी कहानी रोचक हो सकती हैं। हालांकि, मुझे इसके बारे में ज्यादा कुछ पता हैं। वे बताती है कि आमिर मई में 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसमें वह दुबले नजर आएंगे, जो कि उनकी पिछली फिल्म 'दंगल' के पहलवान से डिफरेंट होगा।

बता दें कि फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी।  

जॉली एलएलबी-2 की स्क्रीनिग पर नजर आए सर्किट....

जब सिद्धार्थ की माँ ने आलिया को कहा: आओ 'बहु'

नील की मेहंदी सेरेमनी की सामने आई आई फोटोज....

बॉलीवुड की एक और खूबसूरत स्वप्न सुंदरी बीच पर अठखेलियां करती नजर आई...Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -