कल होगी BCCI की कार्यसमिति की बैठक
कल होगी BCCI की कार्यसमिति की बैठक
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष शशांक मनोहर की अध्यक्षता में कल यानि कि रविवार को मुंबई में होने वाली कार्यसमिति की बैठक में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दो विवादित टीमों चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को भंग करने को लेकर सदस्य दबाव नहीं बनाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और IPL संचालन परिषद के अधिकारी ने कहा की, 'कार्यसमिति की बैठक का एजेंडा वही है जो कोलकाता में अगस्त में स्थगित हुई बैठक का था। इसमें IPL-9 को लेकर कार्यसमूह की रिपोर्ट विचार विमर्श किया जायेगा। फिलहाल चेन्नई सुपरकिंग्स या राजस्थान रॉयल्स को भंग करने का कोई खतरा नहीं है।

वहीं  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) कार्यसमूह ने दो नई टीमों के लिए बोली लगाने की सलाह दी है ताकि इसे 8 टीमों का टूर्नामेंट ही रखा जा सके। इस प्रकार की भी सलाह है की 2 वर्ष का निलंबन जूझने के बाद चेन्नई और रॉयल्स को  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में फिर से शामिल करके इसे 10 टीमों की लीग बनाई जाए।'

अधिकारी ने कहा, 'हमने लोढा समिति की रिपोर्ट पर अमल करने का निर्णय किया है लिहाजा नए सिरे से सजा के बारे में फैसला लेने की कोई आवश्यकता नहीं है।' तमिलनाडु क्रिकेट संघ की नुमाइंदगी बैठक में पी एस रमन करेंगे। इसमें पेप्सी के IPL के टाइटल प्रायोजक के रूप में हटने के इरादे पर भी बात की जाएगी।

कल होने वाली बैठक में एन श्रीनिवासन हिस्सा नहीं लेंगे। टीएनसीए सचिव काशी विश्वनाथ ने कहा, 'पी एस रमन बैठक में भाग लेंगे। यदि वे व्यस्त होंगे तो कोई और बैठक में जाएगा। यह कार्यसमिति की आखिरी बैठक है जिसमें सालाना खातों को मंजूरी दी जाएगी और आमसभा की सालाना बैठक की तारीख तय की जाएगी।' भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष मनोहर पहले ही कह चुके हैं कि बोर्ड किसी सदस्य के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रस्त नहीं होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -