किस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, हुआ खुलासा
किस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, हुआ खुलासा
Share:

नई दिल्ली: जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग का यूएई में आयोजन शुरू होने वाला है. इसमें अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. जी दरअसल इस साल इसका आयोजन भारत में मार्च में ही होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो ना सका. वहीँ अब इस लीग का आयोजन यूएई में होने जा रहा है. इस समय टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही लोग इस बात को लेकर उत्सुक है कि इसका शेड्यूल कैसा होगा और कौन सी टीम कहां-कितने मैच खेलेगी. अब इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया है कि इसका शेड्यूल कब जारी होगा. एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में पूर्व कप्तान ने कहा है कि, 'शुक्रवार यानी 4 सितम्बर को इंडियन प्रीमियर लीग का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के 2 खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते बीसीसीआई शेड्यूल जारी नहीं कर सकी थी. अब ऐसे में शेड्यूल का इंतज़ार और अधिक हो गया था. वहीँ अब तो सौरव गांगुली ने इस राज से पर्दा उठा दिया है कि शुक्रवार को आईपीएल का पूरा शेड्यूल सामने आने वाला है. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई के तीन क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाला है.

जी दरअसल टूर्नामेंट खेलने के लिए सभी फ्रेंचाइजी यूएई पहुंच चुकी हैं और वहां प्रैक्टिस भी आरम्भ हो गई है. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि टूर्नामेंट का आगाज तीन बार की चैम्पियन और पिछले सीजन की उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स और चार बार की विजेता मुंबई इंडियन के बीच मुकाबले से होने वाला है. आपको बता दें कि लीग का फाइनल मुकाबला आने वाले 10 नवंबर को होने वाला है.

आज 'US-इंडिया स्ट्रेटेजिक फोरम' को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, चीन हो सकता है मुद्दा

अलगाव की खबरों के बीच संजीदा ने दी पति आमिर को जन्मदिन की बधाई

यूपी में अब जमकर छलकेंगे जाम, योगी सरकार ने दी बार खोलने की इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -