वर्ल्ड कप जीतने वाली महिला भारतीय टीम को BCCI और तेंदुलकर ने किया सम्मानित, दिया 5 करोड़ का इनाम

वर्ल्ड कप जीतने वाली महिला भारतीय टीम को BCCI और तेंदुलकर ने किया सम्मानित, दिया 5 करोड़ का इनाम
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में महिला अंडर-19 T20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम को अहमदाबाद में सम्मानित किया है। विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए सम्मान समारोह में BCCI ने खिलाड़ियों को 5 करोड़ रुपये पुरस्कार के रूप में दिए। कार्यक्रम में BCCI चीफ रोजर बिन्नी, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और सचिव जय शाह मौजूद रहे।

 

युवा महिला क्रिकेटरों को संबोधित करते हुए मास्टर ब्लस्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि, मैं बधाई देना चाहता हूं अंडर-19 टीम को। यह एक बेहतरीन उपलब्धि है। पूरा देश इस जीत का जश्न मना रहा है और लोग आने वाले वक़्त में इससे बहुत प्रेरणा ले सकेंगे। आपके इस वर्ल्ड कप को जीतकर कई युवा लड़कियों को क्रिकेट चुनने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि आप आगे भी ऐसी ही युवाओं को प्रेरित करती रहेंगी। हमें हमेशा अपने फाउंडेशन को याद रखना चाहिए। कहां से हमने इस जीत की बुनियाद रखी। हमें BCCI के योगदान को याद रखना चाहिए, चाहे वह अध्यक्ष रोजर बिन्नी हों या जय शाह या राजीव शुक्ला।

इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर ने आगामी महिला प्रीमियर लीग की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि, WPL बहुत ही बड़ा टूर्नामेंट है। मैं पुरुष और महिलाओं के लिए समानाता में विचार रखता हूं। मैं BCCI और महिला खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए बधाई देता हूं।

तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज़ बने शुभमन गिल, भारत ने 2-1 से जीती सीरीज

बेहद हॉट है इन मशहूर क्रिकेटर्स की गर्लफ्रेंड्स, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

ऑनलाइन विदेशी कोच की बात सुनकर गुस्से में तमतमाए अफरीदी, जानिए क्या कहा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -