बीबीए और बी टेक के छात्र निकले लुटेरे
बीबीए और बी टेक के छात्र निकले लुटेरे
Share:

मेरठ - मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के बैंक कालोनी के पास पिछले दिनों एसआईपीएल कंपनी के कर्मचारी से हथियारों के बल पर 11 लाख तीस हजार रुपये की लूट करने वाले बदमाश बीबीए और बीटेक के छात्र निकले. वे पहली बार अपराध करने निकले और पकड़ा गए.

क्राइम ब्रांच और नौचंदी पुलिस ने चार बदमाशों को लोकप्रिय हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार करके अवैध हथियार और सात लाख पांच हजार रुपये बरामद कर लिए हैं, दो बदमाश अभी फरार चल रहे हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी जे. रविंदर गौड ने बताया कि लिसाड़ी गेट के विकासपुरी में रहने वाला मो. आसिफ मीनाक्षीपुरम में सीको ट्रांस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड सिक्योरिटी कंपनी में एजेंट है आसिफ रोजाना कई जगहों से कंपनी का पैसा लेकर गढ़ रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करता है. 13 जून को बाइक सवार बदमाशों ने आसिफ से 11 लाख तीस हजार रुपये लूट लिए थे. एसएसपी ने बताया कि बीटेक डिग्रीधारी रितेश निवासी आलमपुर भावनपुर पहले एसआईपीएल कंपनी में काम करता था.

उसका बीबीए करने वाले अंकित कंसल निवासी भटीपुरा किठौर के पास आना जाना था. घटना से बीस दिन पहले रितेश ने अंकित से कब तक खर्च उठाने की बात कर कहा कि. मेरे पास एक ऐसा काम है, अगर लड़के हो तो ठीक ठाक पैसा मिल सकता है. तब अंकित ने इस लूट के लिए अपने गांव के आटो चालक राजू चौधरी उर्फ प्रदीप निवासी भटीपुरा से बातचीत की. राजू ने भी इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए गांव के पास मंदिर में इंटर पास (बाउंसर) पंकज चौधरी उर्फ लुक्का भटीपुरा किठौर, बीए पास नितिन चौधरी निवासी भटीपुरा और बीबीए छात्र प्रशांत चौधरी निवासी भटीपुरा को बुला लिया. इसके बाद दस जून से आसिफ की सभी बदमाशों ने रेकी करनी शुरू कर दी.

13 जून को तीन बाइकों पर सभी बदमाश तिरंगा गेट पहुंचे. जैसे ही आसिफ कलेक्शन का पैसा लेकर आया तो उसका पीछा करना शुरू कर दिया. बैंक कालोनी के पास हथियारों के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पंकज चौधरी, राजू चौधरी, नितिन चौधरी, अंकित कंसल को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रशांत चौधरी और रितेश फरार चल रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -