नहीं खत्म हो रही एजाज-कविता की तकरार, बीच में शो छोड़ कर गए सलमान

फेमस टीवी शो बिग बॉस 14 को आरम्भ हुए अब कुछ वक़्त हो चुका है। ऐसे में अब ये स्पष्ट होता नजर आ रहा है कि कौन से कंटेस्टेंट की किसके साथ पटरी खा रही है, तथा कौन एक दूसरे से भिड़ने वाला है। शो में इस वक़्त कविता कौशिक तथा एजाज खान के मध्य बहुत लड़ाई देखने को मिल रही है। एक ओर कविता निरंतर दावे कर रहीं हैं कि वे एजाज को अपना मित्र नहीं मानती हैं, तो वहीं दूसरी ओर एजाज भी उन पर अपना क्रोध निकाल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Do doston ki badi takraar ne kar diya @beingsalmankhan ko stage chhodne par majboor. Kya @ikavitakaushik aur @eijazkhan kar payenge iss jhagde ko solve? Dekhiye aaj raat 9 baje. Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss14 #BB14 #BiggBoss2020 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वही अब वीकेंड का वार में भी इस मसले को बहुत हवा दी गई। सलमान खान ने एपिसोड के दौरान इस मसले पर दोनों एजाज तथा कविता का प्वाइंट समझने का प्रयास किया। किन्तु कविता ने बड़े ही एग्रेसिव स्टाइल में बोल दिया कि वे एजाज को अपना मित्र नहीं मानती हैं। वायरल प्रोमो में कविता बोलती नजर आ रही हैं- लॉकडाउन के दौरान मैंने उनके लिए खाना बनाया है, किन्तु हम मित्र नहीं हैं। ये मेरी गलती है कि मैंने ऐसे शख्स को इतना समर्थन किया है। ये पागल शख्स है। ये कभी भी मेरे मित्र नहीं हो सकते।

कविता जब क्रोध में निरंतर एजाज के विरुद्ध बोल रही थीं, तब सलमान उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे थे कि एजाज को घर में एक सपोर्ट चाहिए था तथा उन्हें वो सपोर्ट कविता के माध्यम से मिल रहा था। किन्तु कविता सलमान की बातों पर ध्यान नहीं दी तथा क्रोध में केवल चिल्लाती रहीं। ये देख सलमान खान ने अपना आपा खो दिया तथा वे स्टेज को बीच में छोड़कर चले गए। वे बहुत क्रोध में जाते दिखे। 

रोमांटिक डेट पर गए एजाज-पवित्रा, बिग बॉस ने की खास तैयारी

राहुल को लेकर बोले अभिनव, 'आपराधिक मंशा' रखने वाला है

सलमान लगातार कर रहे है रुबीना को टारगेट, फैन्स ने जताई नाराजगी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -