बरेली: SSP ऑफिस के अंदर महिला ने दरोगा को चप्पल-जूतों से पीट डाला, देखती रह गई पुलिस
बरेली: SSP ऑफिस के अंदर महिला ने दरोगा को चप्पल-जूतों से पीट डाला, देखती रह गई पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला जूते-चप्पलों का हार बनाकर SSP के दफ्तर जा पहुंची। यहां उसकी नजर एक दारोगा पड़ी तो महिला ने उस पर ही हमला कर दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, महिला जूते-चप्पलों के हार से दारोगा को पीटने लगी। दारोगा की महिला ने पिटाई क्यों की, इसकी स्पष्ट जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वहीं, SSP दफ्तर में दिन दहाड़े घड़ी इस घटना को लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर वायरल कर दिया। 

बताया जा रहा है कि बहेड़ की निवासी महिला का कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा था। महिला की आयु लगभग 45 साल है, अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। महिला ने बालकर का केस दर्ज करवाया था। महिला का आरोप है कि दारोगा ने दुष्कर्म के मामले में पंचायत करवा दी और कार्रवाई भी नहीं की। इसके बाद दारोगा ने दो महीने पहले उसे ही जेल में डाल दिया। सोमवार को महिला जूते और चप्पलों का हार बनाकर सीधे SSP के कार्यालय जा धमकी। यहां प्रेम नगर थाने में पदस्थ दारोगा मोहित चौधरी को जब महिला ने देखा, तो वह आग बबूला हो गई।

महिला जूते-चप्पलों की बनी माला से दारोगा को पीटने लगी। इस दौरान मौके पर महिला पुलिस भी मौजूद थी, मगर वह भी महिला के आक्रोश के आगे लाचार दिखी। हालांकि बाद में जब पिटाई खा रहे दारोगा ने महिला को पकड़ने के लिए कहा, तब जाकर महिला को पकड़ा गया। इस दौरान मौके पर मौजूद फरियादियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

'बुलबुल पर बैठकर उड़ जाते थे वीर सावरकर..', बच्चों को पढ़ाए जा रहे इस पाठ पर बवाल

केरल में भारी बारिश के बाद भूस्खलन ने बढ़ाई मुसीबत, 5 लोगों की मौत

गुजरात दंगों में तीस्ता सीतलवाड़ की साजिश का पर्दाफाश, नेता से पैसे लेकर रची थी झूठी कहानियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -