बेबाक़ कंगना के कड़वे जवाब
बेबाक़ कंगना के कड़वे जवाब
Share:

कंगना रनौत हमेशा से ही अपने खुले विचारो और बेबाक़ जवाबो के लिए सुर्खियों में रही है. इसी के चलते एक समारोह के दौरान कंगना से महिलाओं को लेकर जब सवाल किये गए तो कंगना ने कहा- अगर आप महत्वाकांक्षी हैं और अगर आप अपना खुद पैसा कमाना चाहती हैं या, आप किसी पर निर्भर नहीं होना चाहती हैं, तो आपको एक खलनायिका के रूप में देखा जाता है. मैं खुद को रील और रियल लाइफ की आदर्श व खास श्रेणी की हीरोइन नहीं मानती. मैं अपना जीवन अपनी पसंद के मुताबिक जीती हु, लेकिन 21वीं सदी में भी महिलाओं को अपनी आवाज उठाने में मुश्किलें झेलनी पड़ती हैं.

कंगना से जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीजे हैं, जो लड़कियां उनके जीवन से सीख सकती हैं, तो उन्होंने कहा, मैं हमेशा खुद को प्राथमिकता देती हूं. मैं उस सिद्धांत पर नहीं चलती, जिसमें कहा जाता है कि अच्छी लड़कियों को अपने बारे में नहीं सोचना चाहिए . मेरा जीवन मेरा है और इसे अपने लिए जीना चाहती हूं.

उनके लिए समाज की कड़वी सच्चाई का सामना करना कितना चुनौतीपूर्ण होता है? इस सवाल पर कंगना कहती हैं, "एक छोटे शहर से यहां आना निश्चित रूप से बहुत ही चुनौतीपूर्ण था, जो आकांक्षी महिलाओं, खासकर महत्वाकांक्षी महिलाओं के लिए बहुत सहिष्णु नहीं है.

 

प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है

जॉन सीना और निकी बैला की शादी हुई तय, जगह भी है फाइनल

काम के साथ घूमने के मजे ले रही है ये एक्टर्स

नेगेटिव रोल में पसंद नहीं करता इस एक्ट्रेस का पति

2017 में गूगल पर सर्च किये गए टॉप 10 एंटरटेनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -