जीत के नशे में इस महिला बॉक्सर ने पार कर डाली सारी हदें, भरी महफ़िल में उतार दिया टॉप
जीत के नशे में इस महिला बॉक्सर ने पार कर डाली सारी हदें, भरी महफ़िल में उतार दिया टॉप
Share:

आए दिन खेल जगत में कुछ ना कुछ अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती हैं जिससे विश्वभर में हंगामा मच जाता है। विशेष तौर पर कई बार जीत के पश्चात् कुछ खिलाड़ी ऐसे नशे में चूर होते हैं कि वो एकदम सब भूल जाते हैं। खेलों में अक्सर देखा जाता है कि खिलाड़ी जीत हासिल करने के पश्चात् अपनी टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाने लगते हैं। फुटबॉल के खेल में ये बहुत कॉमन है। किन्तु हाल ही में MMA में एक महिला बॉक्सर ने अपना टॉप उतारकर हंगामा मचा दिया है। 

MMA की एक महिला फाइटर ने अपना टॉप उतारकर खबरें बटोर ली हैं।  35 वर्षीय महिला किक बॉक्सर ताय एमिरी ने बेयर नकल फाइटिंग चैंपियनशिप के अपने डेब्यु मुकाबले में ऐसा कारनामा कर दिया। इस खिलाड़ी ने शानदार अंदाज में जीत हासिल की तथा अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर भी इस घटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे अबतक लाखों व्यक्ति देख चुके हैं। 

वही जैसे ही ताय एमिरी को अपनी पहली जीत के बारे में पता चला वो ख़ुशी से उछल पड़ीं। वो रिंग के ऊपर चढ़ गईं तथा जीत के नशे में उन्होंने सबके सामने अपना टॉप उतार दिया। ताय को ऐसा करते देख वहां बैठे लोग भी चौंक गए। साथ ही उनकी यह हरकत कैमरों में भी कैद हो गई, जिसको लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। MMA के इतिहास में पहली बार ऐसा कुछ देखने को मिला है, जहां किसी एथलीट ने पूरे कपड़े उतार दिए। उनके द्वारा की गई इस हरकत की हर ओर चर्चा हो रही है।

दिल्ली का 'बॉस' कौन ? सुप्रीम कोर्ट में आज फिर गूंजेगा केंद्र बनाम AAP का मुद्दा

सांसद राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा, भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज

IIT कानपुर के छात्र ने हॉस्टल के अंदर की ख़ुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -