स्विस ओपन में जीत की राह पर लौटने उतरने वाली है पीवी सिंधू
स्विस ओपन में जीत की राह पर लौटने उतरने वाली है पीवी सिंधू
Share:

खराब फॉर्म से जूझ रही गत चैम्पियन PV सिंधू मंगलवार से यहां शुरू हो रहे स्विस ओपन सुपर 300 टूर्नामेंट के माध्यम से जीत की राह पर लौटने का प्रयास करने वाली है। पिछली बार उपविजेता रहे दुनिया के 9वे नंबर के खिलाड़ी एच एस प्रणय भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे जो आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप से दूसरे दौर में ही बाहर हो चुके है। 

5वीं रैंकिंग प्राप्त प्रणय को हालांकि पहले दौर में 2018 वर्ल्ड चैम्पियनशिप रजत पदक विजेता चीन के शि युकी का सामना करना है जो बर्मिंघम में बीच हफ्ते उपविजेता रहे। प्रणय एकल वर्ग में इंडिया के लिए  निरंतर अच्छा प्रदर्शन करते आये हैं जबकि सिंधू और लक्ष्य सेन इस सत्र में लय हासिल करने के लिये जूझते चले आए है। 

चोट के कारण लंबे वक़्त तक कोर्ट से दूर रहने के बाद अच्छे नतीजे नहीं आने से सिंधू ने अपने कोरियाई कोच पार्क ताए सांग से नाता तोड़ लिया था। वह बीते हफ्ते चीन की झांग यि मान से हारकर पहले दौर में ही बाहर हो चुकी थी। 2 बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी जेंजिरा स्टाडेलमान से खेलने वाली है। वहीं मलेशिया और इंडिया ओपन में शुरूआती दौर से बाहर हुए सेन ने बीते हफ्ते चोउ तियेन चेन को हराया लेकिन दो बार के वर्ल्ड चैम्पियनशिप पदक विजेता डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन से हार गए। उनका सामना हांगकांग के ली चेयुक यू से होने वाला है। 

इंडिया के ही किदाम्बी श्रीकांत चीन के 23 वर्ष के वेंग होंग यांग के विरुद्ध अभियान का आगाज करने जा रहे है। आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में सेमीफाइनल तक पहुंची त्रिसा जॉली और गायत्री गोपीचंद का सामना पहले दौर में दूसरी रैंकिंग प्राप्त अप्रियानी राहायू और सिति फाडिया सिल्वा रामाधंती से होने वाला है। पुरू वर्ग में सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की टक्कर क्वालीफायर से मुख्य ड्रॉ में पहुंचने वाली जोड़ी से होना वाला है। 

7 ओवर में बिना एक भी रन दिए चटकाए 7 विकेट, IPL से पहले इस स्टार बॉलर ने मचाया तहलका

पैदल चाल में विकास और परमजीत ने किया शानदार प्रदर्शन

FA Cup में हालैंड की लगातार दूसरी हैट्रिक, इस टीम को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -