7 ओवर में बिना एक भी रन दिए चटकाए 7 विकेट, IPL से पहले इस स्टार बॉलर ने मचाया तहलका
7 ओवर में बिना एक भी रन दिए चटकाए 7 विकेट, IPL से पहले इस स्टार बॉलर ने मचाया तहलका
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) इतिहास के सबसे सफलतम गेंदबाजों में शामिल सुनील नरेन पर इस सीजन में भी फैंस की नज़र रहने वाली है. IPL 2023 शुरू होने से ठीक पहले सुनील नरेन ने एक मुकाबले में जादुई गेंदबाजी की है. उन्होंने इस मैच में 7 ओवर डाले, जिसमें सभी मेडन थे और इस दौरान उन्होंने 7 विकेट भी चटका दिए. 

वेस्टइंडीज़ में खेले जा रहे एक लोकल टूर्नामेंट में सुनील नरेन ने यह करिश्माई स्पेल फेंका. क्वीन्स पार्क क्रिकेट क्लब की तरफ से खेलते हुए सुनील नरेन ने क्लार्क रोड यूनाइटेड के 7 बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा. उनके इस कमाल के कारण ही विरोधी टीम अपनी पहली पारी में महज 76 के स्कोर पर ढेर हो गई. सुनील नरेन ने 7 ओवर में 7 विकेट अपने नाम किए और एक भी रन नहीं दिया. उनके अलावा शॉन हैकलेट ने 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए. क्लार्क रोड की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज का स्कोर 21 रन था. इस मुकाबले में क्वीन्स पार्क की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए और 192 रनों की लीड हासिल कर ली.

बता दें कि, 34 वर्षीय सुनील नरेन को IPL का मिस्ट्री बॉलर कहा जाता है. उन्होंने अभी तक IPL करियर में कुल 148 मुकाबले खेले हैं, इनमें वे 152 विकेट ले चुके हैं. सुनील नरेन ने 7 बार IPL में 4 विकेट और एक बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया है. वहीं, यदि उनके इंटरनेशनल करियर की बात करें, तो उन्होंने वेस्टइंडीज़ के लिए 6 टेस्ट में 21 विकेट, 65 ODI में 92 विकेट और 51 टी-20 में 52 विकेट झटके हैं. IPL 2023 में सुनील कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते नज़र आएंगे. 

क्रिकेट खेलते वक़्त खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक, मैदान पर मौत

Ind Vs Aus: स्विंग के सामने फिर बिखर गई टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से रौंदा

Ind vs Aus: दूसरे ODI में बारिश बनेगी विलन ! जानें विशाखापट्टनम के मौसम का ताजा अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -