बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली लड़की
बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली लड़की
Share:

खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करती हैं. कई सर्जरी करवाती है तो कहीं कुछ इम्प्लांट करवाती है. वही हाल ही में एक खबर सामने आयी है जहाँ मॉस्को में एक लडक़ी बिना सर्जरी और मेकअप के इतनी खूबसूरत लगती है कि लोग उसे रियल बार्बी डॉल बुलाते हैं. इस लडकी का नाम एंजेलिका केनोवा है और अब सोशल मीडिया पर ये काफी फेमस हो रही है. यह लडक़ी अब मशहूर मॉडल बन चुकी है. 

एंजेलिका के परिवार वाले इनसब के खिलाफ है और वो एंजेलिका को बाहर निकलने से मना करते है क्योंकि जब वह बाहर निकलती है तो लोग उसे गलत नजरों से देखते है. इसी कारण माता-पिता को एंजेलिका का बाहर निकालना अच्छा नहीं लगता है. 26 वर्षीय मॉडल एनजेलिका के हजारों फैन्स हैं जहाँ फेसबुक पेज पर उसे 40 हजार और इंस्टाग्राम पर 94 हजार लोग फॉलो करते हैं. वह लगातार फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती हैं.

एंजेलिका का कहना है कि लोगों की यह सोच है कि मुझे एक तरह से कैद में रखा जाता है, पर ये कहना गलत होगा. उनका कहना है कि मेरे मां-बाप मेरी ज्यादा केयर करते हैं. एनजेलिका को बार्बी डॉल के कपड़े पहनने का काफी शौक है इसिलए अपने ज्यादातर शूट्स में वह बार्बी के कपड़ों में ही नज़र आती हैं.

जब दूल्हे ने मारी बुलेट से एंट्री

'किन्नर बहु' फिर नज़र आयी अपने हॉट और कूल लुक, देखिये लेटेस्ट फोटोज

कुछ तस्वीरें जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -