कैची नहीं बल्कि इस चीज से बाल काटता है बार्बर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
कैची नहीं बल्कि इस चीज से बाल काटता है बार्बर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
Share:

वैसे तो हम हमेशा ही बाल कटवाने के लिए मेन्स और लड़कियां वुमन सलून में जाती है, और वहां पर भी आम तौर कर कैची से ही बाल काटे जाते है। अब आप बोलेंगे इसमें ऐसी कौन सी नई बात है, तो हम बता दें कि आज तक अपने एक बार्बर को कैची के अलावा चॉपर से बाल काटते हुए कभी नहीं देखा होगा। जी हां अपने सही सुना, आज हम जिस खबर के बारें में बात कर रहे है, वह कही और की नहीं बल्कि पकिस्तान के एक सलून की है। जंहा  बार्बर कैची नहीं बल्कि चॉपर से बाल काटता है। 

हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे आप भी देख सकते है कि  बार्बर कैची नहीं बल्कि चॉपर से बाल काट रहा है। अब आप बोलेंगे की ये कैसे हो सकता है, तो हम बता दें कि टेलेंट का कोई रूप नहीं होता है। इतना ही नहीं इस बार्बर का नाम है अब्बास। वहीं अब्बास कैंची की बजाय तेज आरी, धारदार छुरी और आग का प्रयोग कर लोगों की कटिंग करते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार कटिंग (Cutting) करने वाले का तरीका इतना खतरनाक है तो उसकी चर्चा भी जरूर होगी। अब्बास अपने काम में इतने माहिर हैं कि वो किसी तरह की कोई चूक नहीं करते, क्योंकि उनकी जरा सी चूक किसी के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। यही वजह है कि ग्राहक उन पर पूरा भरोसा करते हैं। लोग भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

'लाल किले पर हुई हिंसा केंद्र सरकार की साजिश थी...' राजद का आरोप

गुवाहाटी में मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, 3 लोग हुए गिरफ्तार

IPL 2021: नीलामी के लिए रजिस्टर हुए अर्जुन तेंदुलकर, ये है बेस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -