यूपी में शहीद के अंतिम दर्शन न मिले तो लोगों ने किया मिट्टी को नमन
यूपी में शहीद के अंतिम दर्शन न मिले तो लोगों ने किया मिट्टी को नमन
Share:

लखनऊ: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर के बारामुला में शहीद हुए मिर्जापुर शहर के रवि कुमार सिंह की पार्थिव बॉडी बृहस्पतिवार की प्रातः वाराणसी से उनके गौरा गांव पहुंचा. अंतिम यात्रा में 50 हजार से अधिक लोग शामिल हुए. लोगों ने स्थान-स्थान पर शव यात्रा रास्ते पर पुष्पवर्षा की तथा शहीद के नाम के जयकारे लगाए गए.

वहीं पाकिस्तान के विरुद्ध लोगों ने जमकर आवाज बुलंद की. गौरा मैदान में राजकीय सम्मान के साथ शहीद की अंत्येष्टि की गई. पिता संजय सिंह ने अपने एकमात्र पुत्र को मुखाग्नि दी. 5 किलोमीटर लंबा काफिला गांव तक पहुंचा. पुष्पवर्षा कर झुकी आंखों से लोगों ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. सेना के जवानों ने भी आखिरी सलामी दी. वही कश्मीर के बारामुला में दहशगर्दों के हमले में शहीद हुए परमवीर रवि सिंह की पार्थिव बॉडी उनके गृह जनपद मिर्जापुर में आया, तो श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. लगभग पांच किलोमीटर लंबे काफिले के साथ अमर शहीद ने गांव गौरा में प्रवेश किया. साथ ही तेज आवाज में नारे गूंजते रहे.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं. जिले में गुरुवार को 270 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जबकि चार संक्रमितों की मौत हो गई है. अब गोरखपुर में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ 6452 हो गई है. इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने की है. उन्होंने बताया कि इनमें 95 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जबकि 1150 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. वहीं जिले में अभी भी 2767 कोरोना मरीज एक्टिव हैं.

पालघर मामले में कार्यवाही को हो गया है कोरोना, स्वामी अवधेशानंद ने मांगा न्याय

ट्रैवल बुकिंग में मिल रहा ख़ास ऑफर, कई छूट के साथ फ्री में होगा कोरोना टेस्ट

थम सकता है कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में हुए नौ लाख टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -