राहुल गाँधी के बारे में बराक ओबामा ने कहा कुछ ऐसा कि ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा- 'माफ़ी माँग ओबामा'
राहुल गाँधी के बारे में बराक ओबामा ने कहा कुछ ऐसा कि ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा- 'माफ़ी माँग ओबामा'
Share:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने हाल ही में अपने संस्मरण 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' में कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे वह चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल उन्होंने अपनी आत्मकथा में राहुल गांधी को लेकर कड़े शब्द लिखे हैं और इस वजह से वह कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं। इस समय ट्विटर पर '#माफ़ी_माँग_ओबामा' हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है। कई लोग उन्हें माफ़ी मांगने के लिए कह रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस समय राहुल गांधी पर तंज कसने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। जी दरअसल, हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने संस्मरण 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का जिक्र किया है।

क्या लिखा है- इस किताब में ओबामा ने लिखा है 'कांग्रेस नेता राहुल गांधी में एक ऐसे 'घबराए' हुए और अनगढ़ छात्र के गुण हैं जो अपने शिक्षक को प्रभावित करने की चाहत रखता है लेकिन उसमें 'विषय' में महारत हासिल करने की योग्यता और जूनून की कमी है।' वहीं इस संस्मरण में ओबामा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी जिक्र किया है। अब जब इस किताब के बारे में ट्विटर पर पता चला तो लोग लगातार राहुल गाँधी को सपोर्ट कर रहे हैं और ओबामा से माफ़ी मांगने के लिए कह रहे हैं। कई लोगों ने ट्विटर पर ओबामा के खिलाफ कैंपेन चला दिया है। यह कैंपेन #माफ़ी_माँग_ओबामा हैशटैग से ट्रेंड कर रहा है।

आप देख सकते हैं एक यूजर ने लिखा कि 'जिस तरह से ओबामा ने राहुल गांधी के लिए भाषा का इस्तेमाल किया है, उसकी हम निंदा करते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने सभी भारतीयों से ओबामा को अनफॉलो करने की अपील की है। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो इस पर मजे भी लिए हैं। वैसे ट्विटर पर इस समय काफी रिएक्शन ऐसे भी आ रहे हैं जो मजाकिया हैं।

UP: नियुक्ति पत्र पाने वाले जूनियर इंजीनियरों को CM योगी ने दी बधाई

BJP शासित राज्यों में सच्ची पत्रकारिता का गला घोटा जा रहा है: राहुल गाँधी

सोशल मीडिया पर छाया जस्टिन बीबर का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -