माल्या का मामला देख बैंकों ने बदला अपना वसूली का रुख
माल्या का मामला देख बैंकों ने बदला अपना वसूली का रुख
Share:

फैजाबाद : करोडो के कर्ज के तले दबने के बाद देश छोड़ कर भागने के मामले में आजकल विजय माल्या का नाम काफी उछाला जा रहा है. मामले में देखने को मिल रहा है कि विजय माल्या ने बैंकों से करोडो रुपए कर्ज के तौर पर लिए अब देश छोड़ दिया है. गौरतलब है कि जहा माल्या के इस कदम से माल्या की कंपनी में काम करने वाले लोगों को आघात पहुंचा है. बल्कि साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि इस कारण कई बैंकों की भी हालत ख़राब है.

अब देखने को यह मिल रहा है कि इस घटना को देखने हुए कई अन्य बैंक महत्वपूर्ण कदम उठा रहे है. बताया जा रहा है कि फैज़ाबाद के पंजाब नेशनल बैंक के द्वारा भी एक अनोखा तरीका अपनाया जा रहा है. इसके तहत यह सामने आया है कि कर्ज की वसूली करने के लिए बैंककर्मी बकाएदारों के घरों के सामने धरना-प्रदर्शन पर उतर आये है. जी हाँ. बैंकों के इस कदम को लेकर यह कहा जा रहा है कि विजय माल्या के मामले को देखने के बाद सभी बैंक इस कदम के लिए सहमत हुए है.

मामले में PNB अब प्रत्येक शनिवार और रविवार को बकाएदारों के घरों और उनके प्रतिष्ठानों पर बैनर-पोस्टर लेकर धरना प्रदर्शन करने वाले है करेंगे. उनका मानना है कि उनका यह कदम कुछ हद तक जागरूकता लाने में कामयाब होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -