त्योहारी सीजन में बैंकों की तरफ से मिलेंगे शानदार ऑफर

नई दिल्ली - त्योहारी सीजन अब शुरू होने वाला है. ऐसे में इस मौके को भुनाने के लिए देश के प्रमुख बैंकों ने भी तैयारी शुरू कर दी है. इसके तहत बैंक अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन ऑफर्स देने जा रहे हैं जिनका फायदा आपको होगा. वैसे बता दें कि बैंकों का पूरा फोकस रिटेल लोन पर होगा. जिससे होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन की खास तौर से मांग बढ़ सके.

त्योहारी सीजन में देश के सभी प्रमुख बैंक रिटेल लोन पर फोकस कर रहे हैं.उसमें भी पर्सनल लोन पर सबसे ज्यादा फोकस होगा.पंजाब नेशनल बैंक के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार इस बार सातवां वेतन आयोग और अच्छे मानसून के कारण मांग बढ़ने की उम्मीद है. ऐसे में बैंक त्योहारी सीजन के लिए खास ऑफर्स लेकर आएँगे.

बैंकों के अनुसार ग्राहक के पास एलईडी, एसी, मोबाइल, लैपटॉप को लोन पर लेने के अच्छे ऑफर्स होंगे. इसके तहत रिटेल कंपनियों के साथ-साथ ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ टाईअप किया जा रहा है.इसके अलावा कैश बैक ऑफर भी अच्छे मिलेंगे.

एसबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार हर बार की तरह इस बार भी बैंक होम लोन, कार लोन, टूव्हीलर लोन आदि पर प्रोसेसिंग फीस में छूट देंगे. इसके अलावा इसके अलावा बैंकों के तरफ से कॉम्बो ऑफर भी आ सकता है. इसमें होम लोन, और कार लोन एक साथ लेने पर ब्याज दर में छूट मिल सकती है.

कार लोन लेने से पहले पढ़े यह खबर, जाने ज़रूरी बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -