'मानवता की दुश्मन है तब्लीग़ी जमात, तत्काल बैन लगाए भारत सरकार'
'मानवता की दुश्मन है तब्लीग़ी जमात, तत्काल बैन लगाए भारत सरकार'
Share:

नई दिल्ली: देश इस समय कोरोना महामारी के संकट से बुरी तरह प्रभावित रहा है। इस मुश्किल घड़ी में तब्लीग़ी जम्मत के जमातियों ने केंद्र और राज्य सरकारों की दिक्कतें और बढ़ा दी हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन तब्लीगी जमात मरकज से निकाले गए हजारों जमातियों में से सैंकड़ों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से बड़ी संख्या में जमाती विभिन्न प्रदेशों में जा चुके हैं और सरकार की अपील के बाद भी सामने नहीं आ रहे हैं।

इस बीच अपनी बेबाक लेखनी और खुलकर प्रतिक्रिया देने के लिए मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने तब्लीग़ी जम्मत को मानवता का दुश्मन बताते हुए उसपर प्रतिबन्ध लगाने की मांग की है। दिल्ली का तब्लीगी जमात मरकज का मामला सामना आने के बाद तस्लीमा नसरीन ने भारत सरकार से तब्लीगी जमात को फ़ौरन बैन करने की मांग की है। बता दें कि तस्लीमा फिलहाल विस्थापित होकर भारत में रह रही हैं।

तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत में तब्लीगी जमात कोरोना की सुपर स्प्रेडर के रूप में सामने आई है। यह जमात इंसानियत के खिलाफ क्रूर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि उज्बेकिस्तान, तजाकिस्तान, कजाकिस्तान ने जमातियों को कार्यक्रम में शरीक होने से इंकार कर दिया। जमात के आतंकवादियों से अप्रत्यक्ष संबंध हैं। तस्लीमा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि तब्लीगी जमात के कारण बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हुए हैं और मारे गए हैं। यह जमात अज्ञानता और कट्टरपंथ पूरी सदी से चला रही है। मानवता के खिलाफ क्रूरता दिखाने वाली इस संस्था पर बैन लगा दिया जाना चाहिए।

NIA को मिली बड़ी कामयाबी, भीमा मंडावी हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फोन पर इस स्पेनिश जनप्रतिनिधि से की बात

हरे निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स में आया जबरदस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -