बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को दिया 237 रन का लक्ष्य
बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को दिया 237 रन का लक्ष्य
Share:

बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 236 रन बना लिए हैं. इस मैच में भी बांग्लादेश अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गया. बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाजों तमीम इकबाल और इमरुल कायस ने पहले विकेट के लिए 102 रन जोड़कर बांग्लादेश की शानदार शुरुआत दी लेकिन इसके बाद बांग्लादेश ने फिर 77 रन पर 7 विकेट गवा दिए. मुशफिकर रहीम की जगह टीम में खेल रहे विकेटकीपर नूरुल हसन ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 39 बॉल पर 44 रनों की पारी खेली जिसकी वजह से टीम का स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 236 रन पहुंचा।

मैच में न्यूजीलैंड टीम के फील्डिंग बहुत ही लाजवाब रही. नील ब्रूम ने दो शानदार कैच पकड़े, ल्यूक रोंची ने भी एक अच्छी कैच और शाकिब अल हसन को रन आउट किया। लंबे अरसे के बाद टीम में आए जीतन पटेल ने लॉन्ग ऑफ पर एक शानदार कैच पकड़ी। टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला करने वाली बांग्लादेश टीम को दोनों सलामी बल्लेबाजों ने सकारात्मक शुरुआत दी उसके बाद टीम कुछ खास नहीं कर पाई.

महमूदुल्लाह इस मैच में भी जल्द ही आउट हो गए इस पूरी सीरीज में उनके बल्ले से सिर्फ 4 रन ही बने हैं और यह सीरीज उनके कैरियर की सबसे खराब सीरीज हैं. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा और नूरुल हसन ने 35 रन की साझेदारी की. आखिरी के 10 ओवर में सिर्फ 57 रन आए. न्यूजीलैंड के गेंदबाज सेंटनर और हेनरी को दो-दो विकेट मिले। 236 रन का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम एक विकेट के नुकसान पर 119 रन बना चुकी है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -