भारत-बांग्लादेश सीरीज अधर में, बांग्लादेशी क्रिकेटर्स का खेलने से इनकार, जाने कारण
भारत-बांग्लादेश सीरीज अधर में, बांग्लादेशी क्रिकेटर्स का खेलने से इनकार, जाने कारण
Share:

ढाकाः भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज अधर में लटकती हुई दिख रही है। बांग्लादेशी क्रिकेटर्स ने टीम के लिए खेलने से मना कर दिया है। खिलाडियों ने वेतन बढ़ाने की मांग करते हुए किसी भी तरह से क्रिकेट में गतिविधी में भाग लेने से मना कर दिया है। टीम के सभी खिलाड़ी हड़ताल पर चले गए हैं और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से सैलरी बढ़ाने की मांग रखी है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम का भारत दौरा मुश्किल में घिरता नजर आ रहा है। सोमवार को नेशनल टीम के सभी खिलाड़ियों ने हड़ताल पर जाना का फैसला किया।

टीम के खिलाड़ियों ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सामने सैलरी बढ़ाने की मांग रखी है और फैसला नहीं आने तक किसी भी तरह की क्रिकेट गतिविधी से दूर रहने का फैसला लिया है। यह बहिष्कार टीम के टॉप खिलाड़ियों द्वारा घोषित किया गया है। इसमें टेस्ट और टी20 टीम के कप्तान शाकिब अल हसन, विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम और महमुदुल्लाह जैसे बड़े नाम शामिल है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए देश के 50 क्रिकेटर्स ने बोर्ड के खिलाफ अपनी मांग रखी। इस सभी ने मांग नहीं पूरी होने तक नेशनल क्रिकेट का बहिष्कार करने का फैसला लिया है। टीम के ओपनर तमीम इकबाल ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, "हमें लोकल कोच, फीजियो और ग्राउंड स्टाफ का सम्मान करना चाहिए। उनके महीने के अंत में बहुत की कम सैलरी दी जाती है।" भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने फिलहाल इस पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया है।

सौरव गांगुली आज बनेंगे बीसीसीआई के 'दादा', यह पद संभालने वाले होंगे दूसरे क्रिकेटर

Ind vs Sa test series 2019 : शानदार बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द सीरीज

सौरव गांगुली के बीसीसीआई के बॉस बनने से मालामाल हो सकती हैं ये राज्य इकाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -