सागर राणा हत्याकांड: अभी जेल में ही रहेंगे सुशील कुमार, 14 दिन बढ़ी हिरासत

Jun 11 2021 04:45 PM
सागर राणा हत्याकांड: अभी जेल में ही रहेंगे सुशील कुमार, 14 दिन बढ़ी हिरासत

नई दिल्ली: पहलवान सागर राणा मर्डर केस में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। सुशील कुमार पर हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के इल्जाम लगे हैं। पुलिस ने सुशील कुमार को ही घटना का ‘मुख्य आरोपी और सरगना’ बताया है। इस बीच, शुक्रवार यानी 11 जून को सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है।

रोहिणी कोर्ट के आदेश के मुताबिक, सुशील कुमार 25 जून तक जेल में रहेगा। सागर राणा मर्डर केस में अब तक सुशील कुमार सहित 10 आरोपी अरेस्ट किए जा चुके हैं। सुशील कुमार मंडोली जेल में कैद है। एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में सुशील कुमार के एक और सहयोगी अनिरुद्ध को अरेस्ट किया था। बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट की घटना में रेसलर सागर राणा की मौत हो गई थी। उसके दो दोस्त जख्मी भी हो गए थे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनिरुद्ध मारपीट की घटना में संलिप्त था। उसे गुरुवार को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। सुशील और उसके सहयोगियों ने रेसलर सागर राणा उर्फ सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार से संपत्ति विवाद को लेकर 4 और 5 मई की दरमियानी रात को मारपीट की थी। जिसके बाद में सागर की मौत हो गई थी।

शिखर धवन बने कप्तान, पृथ्वी शॉ ने की वापसी...श्रीलंका दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

WTC Final की तैयारियां तेज, प्रैक्टिस करने ग्राउंड पर उतरी टीम इंडिया, देखें Video

WTC Final: मोहम्मद सिराज को चांस दे सकती है टीम इंडिया, पर इस दिग्गज को करना पड़ेगा बाहर