Share:
बांग्लादेश: तालाब में गिरी यात्रियों से भरी बस, 17 की मौत, 35 घायल
बांग्लादेश: तालाब में गिरी यात्रियों से भरी बस, 17 की मौत, 35 घायल

ढाका: बांग्लादेश के झालाकाथी सदर उपजिला के छत्रकंडा इलाके में शनिवार को एक बस के तालाब में गिर जाने से तीन बच्चों सहित कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए। जीवित बचे लोगों ने दुर्घटना के लिए चालक की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने यह भी कहा कि बस क्षमता से अधिक यात्रियों से भरी हुई थी, जिसके कारण दुर्घटना की आशंका थी।

रिपोर्ट के अनुसार, "बशर स्मृति परिबाहन" की बारीशाल जाने वाली बस, जिसमें 52 की क्षमता के मुकाबले 60 से अधिक यात्री सवार थे, सुबह 9:00 बजे के आसपास पिरोजपुर के भंडरिया से निकली और लगभग 10:00 बजे बरिशाल-खुलना राजमार्ग पर छत्रकांडा में सड़क किनारे तालाब में गिर गई। जीवित बचे मोहम्मद मोमिन ने कहा, "मैं भंडरिया से बस में चढ़ा। बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। उनमें से कुछ यात्री गलियारे में खड़े थे। मैंने ड्राइवर को सुपरवाइजर से बात करते देखा। अचानक बस सड़क से उतर गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।"

मोमिन ने कहा, "सभी यात्री बस के अंदर फंस गए थे। क्षमता से अधिक यात्री होने के कारण बस तुरंत डूब गई। मैं किसी तरह बस से बाहर निकलने में कामयाब रहा।"  रिपोर्ट के अनुसार, बरिशाल डिविजनल कमिश्नर एमडी शौकत अली ने पुष्टि की कि सभी 17 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि ज्यादातर पीड़ित पिरोजपुर के भंडरिया उपजिला और झलकाठी के राजापुर इलाके के निवासी हैं। 

शकील और उसके साथियों ने किया दो हिन्दू लड़कियों का किडनैप, सोशल मीडिया पर लिखा 'मिशन डन'

TTP पर कार्रवाई के लिए अफगानिस्तान की शरण में पाकिस्तान, लेकिन भाव नहीं दे रहा तालिबान !

'अदालतों में वर्चुअल सुनवाई से महिला वकीलों को मिली मदद..', IIT मद्रास के दीक्षांत समारोह में बोले CJI चंद्रचूड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -