तेज हो जाएंगी आपकी धड़कने, जब पढ़ेंगे आप 3 साल के बच्चे की दर्दभरी खबर....
तेज हो जाएंगी आपकी धड़कने, जब पढ़ेंगे आप 3 साल के बच्चे की दर्दभरी खबर....
Share:

बेंगलुरु: देश बाहर में कई ऐसी घटनाएं सामने आती है जो अधिकांश हैरान कर देती है, वहीँ आज हम आपके लिए ऐसी ही एक चौकानें वाली खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां हाल ही में बेंगलुरु के रहने वाले 3 वर्ष के बच्चे ने खेलते खेलते 
5 सेंटीमीटर लंबी भगवान गणेश की मूर्ति को निगल लिया था, लेकिन अच्छी बात तो यह थी वक़्त रहते उसके परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिल गई, और उन लोगों ने उस बच्चे को तुरंत हॉस्पिटल ले गए और उसका तुरंत इलाज करवाया गया।

हम बता दें कि बच्चे का नाम बासवा है और उसे बीते शुक्रवार को ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मणिपाल अस्पताल ले जाया गया। जंहा इस बात का पता चला है कि उस बच्चे ने खेलते समय भगवान गणेश की मूर्ति को निगल लिया था।  उसकी छाती में दर्द होना शुरू हो गया और  उसे उस दौरान खुद की लार भी निगलने में बहुत ही परेशानी होने लगी, और दर्द इतना बढ़ गया कि छाती से उठा दर्द और भी तेज हो गया।
लेकिन तब तक उसके घर वालों को इस बारें में कुछ भी नहीं पता चल पाया था,  परन्तु जब परेशानी ज्यादा बढ़ी तो घर वाले  बासवा को लेकर तुरंत हॉस्पिटल गए, जंहा x-ray के दौरान उसकी परेशानी का पता चला कि उसने खेलते हुए भगवान् गणेश की मूर्ति को निगल लिया है। तब डॉक्टरों ने लचीले एंडोस्कोपिक दृष्टिकोण का उपयोग करके मूर्ति को हटाने की योजना बनाई। उन्हें एक घंटे के भीतर एंडोस्कोपी सूट में ले जाया गया और संज्ञाहरण के तहत, विदेशी शरीर को सुरक्षित रूप से हटा दिया गया। 

इसके बाद, उन्हें देखा गया और 3 घंटे के बाद फ़ीड पर शुरू किया गया। लड़के ने बिना किसी समस्या के इसे अच्छी तरह से सहन किया। आखिरकार शाम को उन्हें छुट्टी दे दी गई। मणिपाल अस्पताल, ओल्ड एयरपोर्ट रोड के अस्पताल निदेशक डॉ मनीष राय ने कहा, जब वे रोगी को बाल चिकित्सा आपात स्थिति में लाए तो उपचार तत्काल और त्वरित था।

मां ने बेटे के साथ मिलकर किया ऐसा काम कि सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

प्यार में पागल आशिक ने लड़की को किया प्रपोज़, इंकार करने पर किया ये हाल

डॉक्टर की पत्नी के साथ 15 बार बलात्कार, FB पर मिले शख्स ने घर जाकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -