बंधन बैंक के शेयर्स को मिला अच्छा प्रतिसाद
बंधन बैंक के शेयर्स को मिला अच्छा प्रतिसाद
Share:

नई दिल्ली : मंगलवार को कोलकाता के बंधन बैंक के शेयर्स, स्टॉक मार्केट में सूचीबद्ध हो गए हैं. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर बंधन बैंक का शेयर 33 फीसद प्रीमियम के साथ 499 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से सूची में शामिल हुआ.बैंक को अच्छा प्रतिसाद मिला है.बता दें कि बंधन बैंक ने प्रति शेयर का जारी मूल्य 375 रुपये प्रति शेयर रखा था.

उल्लेखनीय है कि एनएसई पर करीब 12.15 बजे बंधन बैंक का शेयर 26.53 फीसद के उछाल के साथ 474.50 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसका दिन का उच्चतम 499 रुपये और निम्नतम 455 का स्तर रहा. शेयर बाजार में लिस्ट होकर बैंक की 4,473 करोड़ रुपए जुटाने की योजना है. शुरुआत के हिसाब से बैंक की संभावनाएं बन रही है.

आपको जानकारी दे दें कि दिसंबर 2017 तक बैंक की देशभर में कुल 887 शाखाएं खुल चुकी हैं. बैंक की ज्यादातर शाखाएं उत्तर और उत्तर पूर्व भारत में हैं. पश्चिम बंगाल, असम और बिहार इन तीन राज्यों में कंपनी की कुल 56 फीसद से ज्यादा शाखाएं हैं. बैंक का मुख्य ध्यान सूक्ष्म वित्त में है.बैंक छोटे-छोटे ऋण देने के व्यवसाय में है. ऋण में 88 फीसद हिस्सा सूक्ष्म वित्त का ही है.1 करोड़ 20 लाख ग्राहकों में करीब 1 करोड़ ग्राहक महिलाएं हैं. वित्त वर्ष 2018 के पहले 9 महीनों में बैंक ने कुल 958 करोड़ रुपए का लाभ कमाया है.

यह भी देखें

रिजर्व बैंक जारी करेगा 350 रुपए का सिक्का

शत्रु सम्पत्तियों से खजाना भरेगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -