दलित लड़की को अगवा कर लेखपाल ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज
दलित लड़की को अगवा कर लेखपाल ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है. जहाँ तैनात एक लेखपाल के खिलाफ कथित तौर पर अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला दायर किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक लेखपाल नरैनी कोतवाली की पुलिस क्षेत्र के पुंगरी गांव में तैनात था. वहीं बीते सोमवार को कोतवाली में पीड़िता की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरीन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि 18 साल की दलित लड़की के साथ यह घटना शनिवार सुबह करीब छह बजे हुई ,लेकिन मामला दो दिन बाद सोमवार को दर्ज कराया गया.

इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि शनिवार को युवती अपने दरवाजे पर झाडू लगा रही थी, तभी पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल (राजस्वकर्मी) सुशील पटेल दो अज्ञात साथियों के साथ अपनी जीप से पहुंचा और लड़की को जबरन जीप में डालकर ले जाने लगा. वहीं लड़की की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे धक्का देकर गिरा दिया गया. इस मामले में एसएचओ ने यह भी बताया कि "पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा कि लेखपाल ने चलती जीप में उससे दुष्कर्म किया और हनुमान मंदिर के पास सड़क में बैठे आवारा जानवरों की वजह से जीप के रुकने पर वह कूद कर भाग निकली.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि "पीड़िता की तहरीर के आधार लेखपाल सुशील पटेल और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-376बी, 323, 504, 364 और एससीएसटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.'' केवल इतना ही नहीं पीड़िता को आज चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

दिल्ली हिंसा: हेड कांस्टेबल रतनलाल की मौत मामले में चार्जशीट दाखिल, 17 गिरफ्तार

दिल्ली हिंसा: कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या मामले में आज चार्जशीट दाखिल करेगी क्राइम ब्रांच

नौकरी के लिए माँ के साथ मिलकर बेटे ने ले ली बाप की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -