बलपुर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, जानिए कैसे सुलझी मर्डर मिस्टरी
बलपुर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, जानिए कैसे सुलझी मर्डर मिस्टरी
Share:

जबलपुर/ब्यूरो: बलपुर पुलिस ने दो साल पहले हुए एक अंधे हत्याकांड का खुलासा कर लिया है। आपको बता दे की पुलिस ने फिंगर प्रिंट नेफिस सिस्टम द्वारा जाँच कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल दो साल पहले डिंडौरी जिले का रहने वाला देवेंद्र कुमार आदतन अपराधी था जिसके कई मामले डिंडौरी जिले के कई थानों में दर्ज थे और कई बार वह जेल भी जा चुका था।

यह है पूरा मामला 
जिसको देखते हुए डिंडौरी पुलिस ने मृतक देवेंद्र के जीवित अवस्था के फिंगर प्रिंट लेकर रखे हुए थे। इस बीच मृतक की बहन ने प्रेम संबंध के चलते सिवनी जिले के रहने वाले बाल सिंह से प्रेम विवाह कर लिया था ।जिस बात से बाल सिंह को हमेशा ही एक डर अपने साले से बना रहता था कि उसके द्वारा किये गए प्रेम विवाह के कारण मृतक देवेंद्र कही उसे जान से न मार दे इस डर के कारण आरोपी बाल सिंह ने देवेंद्र को काम दिलाने के बहाने जबलपुर बुलाया और उसे खूब शराब पिलाकर बरगी के मंगेली वाले जंगल मे ले गया जहा पर शराब के नशे में चूर देवेंद्र के सर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने की घटना की जाँच 
इस पूरी घटना की जांच में जुटी बरगी डीएसपी प्रियंका शुक्ला ने मृतक के फिंगर प्रिंट लिए और जब उस फिंगर प्रिन्ट का मिलान करने फिंगर प्रिंट कार्यालय जबलपुर भेज कर नेफिस साफ्टवेयर यानी नेशनल ऑटोमेटिड फिंगर प्रिंट आईडेन्टीफिकेशन सिस्टम में डालने के बाद अज्ञात मृतक की पहचान डिंडौरी के रहने वाले बदमाश देवेंद्र कुमार के रूप हुई और फिर शुरू हुई जांच के बाद मृतक का जीजा पुलिस के शिकंजे में चढ़ गया और पुलिस ने दो साल पहले हुई इस अंधे हत्या कांड का खुलासा कर लिया गया।

मानवता शर्मसार! बुजुर्ग के साथ खाकी वर्दी वाले गुंडे ने की क्रूरता, देखकर काँप उठेगी रूह

आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच

किन्नर महामंडलेश्वर का बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -