आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच
आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच
Share:

जबलपुर/ब्यूरो: जबलपुर के बेलबाग़ थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आपको बता दे की मृतक युवक का नाम अरुण चौहटेल बताया जा रहा हैम, जानकारी के अनुसार  मृत युवक  कुछ् काम से बाइक में सवार होकर जा रहा था तभी क्षेत्र में ही रहने वाले बदमाशों ने उस पर चाकू,पत्थर और तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद हमले में अरुण को गंभीर चोट आई है। वही परिजन और स्थानीय  लोग आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए जहां पर की डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं सभी फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। बदमाशों ने चाकू व पत्थर से हमला कर उसका सिर कुचल दिया। युवक के परिजन बचाने दौड़े तो हमलावर भाग गए। वारदात के बाद युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवक की  हत्या की खबर के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है  वही अस्पताल में  स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। वारदात के बाद से सभी हमलावर फरार हो गए है। हत्या की सूचना मिलने पर ए.एस.पी गोपाल खांडेल, सी.एस.पी अखिलेश गौर मौके पर पहुंच गए और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

बेलबाग थाना पुलिस ने बताया कि प्रेम सागर के निवासी 27 वर्षीय अरुण चौहटेल बुधवार की रात में अपने घर से किसी काम से निकला था। सार्वजनिक शौंचालय के पास भानतलैया में पहले से घात लगाकर बैठे थे जय समुद्रे, जय का भाई अजय समुद्रे, रिंकू रान, बाबू समुद्रे सहित दो तीन अन्य लोगों ने अचानक अरुण पर हमला कर दिया। सभी ने चाकू एवं पत्थर से हमला कर अरुण को घायल कर दिया। हमले में अरुण के सिर में गंभीर चोट लग गई। घटना के बाद अरुण के परिजन मोके गए तो सभी हमलावर भाग गए। अरुण को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपियो से अरुण की पुरानी रंजिश चल रही थी। अरुण भी अपराधिक प्रवृत्ति का था और कुछ दिन पहले ही बमबाजी के मामले में जेल से छूटकर आया था।

किन्नर महामंडलेश्वर का बड़ा ऐलान

अमृत महोत्सव के अंतर्गत वैक्सीनेशन महाअभियान शुरू

घायल शावक की गई जान, कई दिनों से पीड़ित था शावक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -