बकरीद पर ईदगाह मैदान पर बेचे गए 'लव पकिस्तान' वाले गुब्बारे, AIMIM नेता बोले- बेचने वाले हिन्दू ही हैं...
बकरीद पर ईदगाह मैदान पर बेचे गए 'लव पकिस्तान' वाले गुब्बारे, AIMIM नेता बोले- बेचने वाले हिन्दू ही हैं...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में बकरीद के पर्व पर एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम तनाव पैदा करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. आज (29 जून) को यहां ‘लव पाकिस्तान‘ लिखे हुए गुब्बारे बेचे गए हैं. वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता रियाज सैयद ने आरोप लगाया है कि जो लोग ‘लव पाकिस्तान’ लिखे गुब्बारे बेच रहा है, वो हिंदू है. बकरीद की नमाज पढ़ने आए एक मुस्लिम व्यक्ति ने सबसे पहले इसे देखा और पुलिस को सूचित किया. ये गुब्बारे सोलापुर के शाही आलमगीर ईदगाह मैदान के नजदीक बेचे जा रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार, ‘लव पाकिस्तान’ लिखे गुब्बारों के साथ ही पाकिस्तानी झंडे भी बेचने की जानकारी सामने आई है. पुलिस ने गुब्बारे बेचने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. जांच और पूछताछ जारी है. संबंधित शख्स से ये जानने का प्रयास किया जा रहा है कि उसे गुब्बारे कहां से मिले. AIMIM ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के शहर अध्यक्ष रियाज सैयद ने इस मामले पर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ये गुब्बारे एक हिंदू व्यक्ति बेच रहा है.

रियाज सैयद ने आगे अपने बयान में कहा कि, इस प्रकार से ईद पर पाकिस्तान के लिए प्यार दिखाने वाले गुब्बारे बेचकर शहर में कोई सामाजिक तनाव पैदा करने का प्रयास कर रहा है. ऐसी नापाक कोशिश करके दंगे भड़काने की साजिश रची जा रही है. रियाज सैयद ने मांग की है कि पुलिस इसकी तह तक जाकर जांच करे कि, ये गुब्बारे बाज़ार में कैसे आए, इन्हें किसने बनाया और बेचने के लिए बाजार में ये किस तरह लाया गया? इन लव पाकिस्तान वाले गुब्बारे थोक में बेचने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत केस दर्ज किया जाए.

गर्भगृह में महादेव का दुग्धाभिषेक करतीं गौमाता, अच्छी बारिश के लिए की गई प्रार्थना, देखें Video

इंदौर में पलायन को क्यों मजबूर हुए लोग ? घर छोड़कर जा चुके 25 परिवार, कइयों के घर पर लगा पोस्टर

'बिहारियों को मिले 80 फीसद आरक्षण, वरना करेंगे आंदोलन..', नितीश सरकार को पप्पू यादव की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -