बॉल टेंपरिंग: रॉस टेलर ने भी किया सेंड पेपर से परहेज
बॉल टेंपरिंग: रॉस टेलर ने भी किया सेंड पेपर से परहेज
Share:

दिल्ली: बॉल टेंपरिंग विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर बैन के बाद अब क्रिकेट जगत इतना सहम गया है कि दोबारा यह गलती करना तो दूर कोई उसके बारे में सोचने से भी कतराएगा. दरअसल, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच के दौरान कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर से एक प्रशंसक ने उनसे सैंडपेपर पर ऑटोग्राफ मांगा. टेलर ने उनको खुश करने के लिए ऑटोग्राफ तो दिया, लेकिन फिर तुरंत उसे छोड़कर भाग निकले. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टेलर सैंडपेपर को गिराते नजर आ रहे हैं.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैन ग्रुप ‘बार्मी आर्मी’ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सैंडपेपर पर साइन करते हुए रॉस टेलर.' गौरतलब है कि हाल ही में केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई ओपनर कैमरन बेनक्रॉफ्ट बॉल टेंपरिंग करते हुए पकड़े गए. बेनक्रॉफ्ट को मैच के दौरान अपने ट्राउजर से पीले रंग की चीज निकालते देखा गया.

बता दें कि टेप को सैंडपेपर में बदलकर इसका इस्तेमाल बेनक्रॉफ्ट ने गेंद को एक तरफ से खुरदरा करने के लिए किया था, ताकि गेंदबाजों को स्विंग मिले. इस घटना के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बॉल टेंपरिंग के मामले में दागी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा दिया है. जबकि सलामी बल्लेबाज केमरन बेनक्रॉफ्ट को नौ महीने के लिए प्रतिबंधित किया है.

IPL2018-धोनी-हसी के मार्गदर्शन से खुश है यह युवा क्रिकेटर

पहली बार इतने भावुक हुए धोनी

विवादों के बीच आॅस्ट्रेलिया की चौथे टेस्ट में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -