लाल लिपस्टिक, लाल शेड्स और मैचिंग आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दी जेनिफर
लाल लिपस्टिक, लाल शेड्स और मैचिंग आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दी जेनिफर
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज सोशल मीडिया की दुनिया में बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने रेड लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि वह रेड ब्लेजर के साथ मैचिंग ट्रैक पेंट में बेहद स्टाइलिश लग रही है। इसके साथ उन्होंने रेड कलर के शूज पेयर कर रखे है। हाई बन, चेहरे पर लाल चश्मा और रेड लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट किए लोपेज का लुक देखने काबिल है। खास बात ये कि एक्ट्रेस ने रेड लुक के साथ रेड कलर का ही पर्स कैरी कर रखा है।

फैंस अभिनेत्री के इस लुक को खूब लाइक कर रहे हैं। इन फोटोज में जेनिफर क्रिस्मस ट्री के पास खड़े होकर तो कभी कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा-It’s beginning to look a lot like Christmas 

खबरों का कहना है कि जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक संग जुलाई में सीक्रेट मैरिज की थी। जिसके उपरांत कपल ने अगस्त में जॉर्जिया में एक दूजे संग दूसरी बार विवाह रचाया है। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई है।

लाइव शो के दौरान इस हसीना ने खोल दिए कोट के बटन, फिर जो किया उसे देखकर दंग रह गए लोग

पिंक कलर की ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दी प्रियंका

SURI CRUISE के साथ डिनर पर निकली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -