इस फिल्म में नजर आएँगे राज कपूर और शाहरुख़, फैंस के दिलों की धड़कनें हुई तेज

भोजपुरी सिनेमा में एकाएक नई-नई भोजपुरी फिल्मों का मुहूर्त बड़ी धूम-धाम से सम्पन्न हुआ है. हाल ही में क्रोध, दिल धक-धक करें और प्रेम गीत जैसी फिल्मों का मुहूर्त संपन्न किया गया. वहीं कई फिल्मों की शूटिंग भी हाल ही में शुरू हुई है. जबकि अब आपको बता दें कि एक नई फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो गई है.

काफी गुस्से में नजर आई आम्रपाली, मनाने के बजाय निरहुआ ने चिपककर किया ऐसा काम

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगामी फिल्म बलम रंगबाज है, जिसके बारे में जानकारी है कि इसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है. अगले साल यह फिल्म रिलीज की जाएगी. बता दें कि ग्लैमर वर्ल्ड व आलिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. 

पॉवरस्टार पवन सिंह के खाते में 'क्रैक फाइटर', बैंकॉक में भी बजेगा भोजपुरी डंका

भोजपुरी फ़िल्म बलम रंगबाज की शूटिंग गुजरात के संजान स्थित वृंदावन स्टूडियो में नाच गानों के साथ समाप्त हो चुकी है. इसमें गायिकी में लोकप्रियता हासिल कर सिनेस्टार बने गुंजन सिंह और अदाकारा अंजली सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. दोनों को डांस मास्टर प्रवीण सेलार ने अपने इशारों पर खूब नचाया है. वहीं ख़बरें है कि अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य किया जा रहा है. इसमें गुंजन और अंजलि के अलावा रंजीत सिंह, अविनाश, राज कपूर शाही, जय तिलक, कोकिला यादव, संतोष श्रीवास्तव, गुड्डू शाहरुख आदि भी अहम रोल में होंगे. 

 

यह वीडियो आपको हमेशा दिलाएगा काजल की याद, निरहुआ के साथ जमकर दिए बेड सीन

सेक्सी बिकनी में नजर आई मोनालिसा, सेक्सी फिगर ने उड़ाए फैंस के होश

बेड सीन देने के बाद अब खुले मैदान में काजल राघवानी ने कर दिया ऐसा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -