बालकृष्ण समझौता नहीं करेंगे, चिरंजीवी आगे क्या करेंगे?
बालकृष्ण समझौता नहीं करेंगे, चिरंजीवी आगे क्या करेंगे?
Share:

 

हमारे पाठक जानते हैं कि मेगास्टार चिरंजीवी जगन को खुश करने और टिकट दरों की समस्या को हल करने के लिए टॉलीवुड हस्तियों के एक समूह का नेतृत्व कर रहे हैं। सूची में उल्लेखनीय नामों में एनटीआर, महेश बाबू और प्रभास शामिल हैं। हमारे पास विश्वसनीय जानकारी है कि उन्होंने बालकृष्ण को भी अपने साथ शामिल होने के लिए बुलाया था।

दूसरी ओर, बालकृष्ण के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने विनम्रता से मना कर दिया। "कठोर हुए बिना, बालकृष्ण ने हाल ही में चिरंजीवी को सूचित किया कि वह हिंदूपुर में एक राजनीतिक यात्रा से लौटे हैं और तब से अलग-थलग हैं।" उन्होंने उसे बैठक में आगे बढ़ने और कुछ अच्छी खबर लाने का निर्देश दिया, "बालकृष्ण के एक करीबी सूत्र ने कहा।

"बालकृष्ण एक कट्टर तेदेपा समर्थक हैं जो समझौता नहीं करेंगे। अखंड के निर्माता अपनी फिल्म की कीमतें बढ़ाने के लिए उत्सुक थे। उन्होंने बालकृष्ण को जगन के साथ बात करने के लिए हर संभव प्रयास किया। उन्होंने मान लिया कि जगन के साथ पक्ष हासिल करने के लिए दरें प्रदान करेंगे। नंदमुरिस। लेकिन बलैया ने मना कर दिया, भले ही इसका मतलब बहुत सारा पैसा खोना हो।"  ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इससे अखंडा को 10 से 15 करोड़ शेयर का नुकसान हुआ। "हालांकि," हमें बताया गया है, "वह स्थिति के हल होने तक टिकट की कीमतों के बारे में कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करने के लिए सहमत हुए।"

'जय भीम' और 'मराक्कर' ऑस्कर नामांकन से चूक गए

हिजाब मुद्दा: प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता ने चिंता व्यक्त की

अडवल्लु मीकू जौहरलू फिल्म इस दिन रिलीज़ होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -